Monday, May 6 2024 | Time 05:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा व तृणमूल झूठ की राजनीति कर रहे:तमांग

दार्जीलिंग 12 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुनीश तमांग ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर ‘झूठ की राजनीति’ और ‘भ्रष्टाचार एवं अत्याचार’ करने का आरोप लगाते हुए दोनों पार्टियों की कड़ी आलोचना की।
श्री तमांग ने कहा,“मैं लंबे समय से प्रचार अभियान पर हूं और मुझे इस बात का अफसोस है कि भाजपा और तृणमूल चुनाव जीतने के लिए हर तरह के पैंतरों का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा,“यहां के लोग भाजपा की झूठ की राजनीति और तृणमूल के भ्रष्टाचार और अत्याचार से तंग आ चुके हैं, हर कोई बदलाव चाहता है।”
श्री तमांग ने नक्सलबाड़ी ब्लॉक के अंतर्गत कई इलाकों का दौरा किया और सड़कों पर, उनके दरवाजे और दुकानों पर लोगों से मुलाकात की। उन्होंने मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की, जिसके लिए 26 अप्रैल को मतदान दार्जिलिंग में होना है।
आज अपने अभियान में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता समन पाठक के साथ आए श्री तमांग ने कहा,“हम लोगों के मुद्दों के साथ काम करना चाहते हैं।”
उनके मुताबिक प्रचार के दौरान जिन लोगों से मुलाकात हुई, उनसे उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बाद में, श्री तमांग ने उसी क्षेत्र में और नेपाल-भारत सीमा के पास निहालजोत-मणिग्राम गांव का दौरा किया और वहां के स्थानीय लोगों से बातचीत की।
बातचीत के दौरान, स्थानीय लोगों ने तमांग से उन असंख्य समस्याओं के बारे में बात की जिनका वे लंबे समय से सामना कर रहे हैं।
एक स्थानीय महिला रेखा छेत्री ने तमांग से कहा,“कृपया हमारे वोट लेने के बाद गायब न हो जाएं, बल्कि सड़कों और अन्य बुनियादी ढांचे जैसी हमारी बुनियादी जरूरतों को पूरा करने में हमारी मदद करें।”
दूसरी ओर, श्री तमांग ने संवाददाताओं से कहा कि पिछले 15 वर्षों में भारत-नेपाल सीमा के पास के इलाकों में लोगों के लिए कोई काम नहीं किया गया है।
सं.संजय
वार्ता
More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image