Sunday, May 5 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


महिला को बंधक बना दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

बाड़मेर, 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में बाड़मेर जिले की चैहटन थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक महिला को अगवा कर बंधक बनाने और दुष्कर्म करने के मामले में 4 साल से वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि साल 2020 में आरोपी गिरधर सिंह निवासी मते का तला चैहटन के विरुद्ध गुजरात के बनासकांठा जिले के थाना हडाद में एक महिला को अगवा कर डरा धमका दुष्कर्म करने के मामले में आईपीसी की संबंधित धाराओं एवं एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें घटना के वक्त से ही आरोपी फरार चल रहा था।
इस के लिए गठित विशेष टीम द्वारा आरोपी गिरधर सिंह को दस्तयाब किया गया। जिसे अग्रिम कार्रवाई के लिए गुजरात पुलिस को सौंप दिया गया है।
रामसिंह.अभय
वार्ता
More News
शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

शाह रविवार को करेंगे पश्चिम बंगाल का दौरा

05 May 2024 | 8:29 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए रविवार रात यहां पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

see more..
बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

बंगाल में तीसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार थमा

05 May 2024 | 6:46 PM

कोलकाता, 05 मई (वार्ता) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में पश्चिम बंगाल की चार प्रमुख सीटों मालदा (उत्तर), मालदा (दक्षिण), जंगीपुर और मुर्शिदाबाद में सात मई को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो गया।

see more..
image