Monday, May 6 2024 | Time 01:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेदेपा ने की जगन पर हमले की जांच सीबीआई या एनआईए से कराने की मांग

विजयवाड़ा 14 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश में तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर हुए पथराव की जांच केंद्रीय जांच ब्यरो (सीबीआई) या राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से कराने की मांग की है।
टीडीपी सांसद कनकमेडाला रवींद्र कुमार ने रविवार को यहां देश के मुख्य चुनाव आयुक्त और चुनाव आयुक्त को लिखे एक पत्र में, कहा कि तेदेपा चुनाव आयोग (ईसीआई) से आंध्र प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) केवी राजेंद्रनाथ रेड्डी, डीजीपी इंटेलिजेंस पीएसआर अंजनेयुलु और विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त कांति राणा को तुरंत स्थानांतरित करने और मुख्यमंत्री की सुरक्षा में उनकी विफलता की जांच का आदेश देने का अनुरोध करती है।
उन्होंने कहा,“मैं चुनाव आयोग से अपील करता हूं कि वह इस हमले के असली दोषियों का पता लगाने और निष्पक्ष जांच तथा न्याय के हित में उन पर मुकदमा चलाने के लिए इस मामले की जांच किसी बाहरी एजेंसी जैसे ‘सीबीआई या एनआईए’ से कराए।”
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी को शनिवार की रात यहां सिंह नगर में एक पत्थर फेंकने की घटना में उनकी बाईं भौंह के ऊपर माथे पर मामूली चोट लगी थी।
संजय
वार्ता
More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image