Sunday, May 5 2024 | Time 04:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ विश्वासघात किया : किशन रेड्डी

हैदराबाद 15 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने सोमवार को पार्टी कार्यालय में रायथु दीक्षा का आयोजन किया और किसानों से किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने के लिए कांग्रेस सरकार की कड़ी निंदा की।
श्री रेड्डी ने सभा को संबोधित करते हुए पिछले शासन के तहत किसानों के साथ हुए अन्याय पर प्रकाश डाला और वर्तमान कांग्रेस प्रशासन पर कृषि संबंधी चिंताओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाया। उन्होंने ठोस परिणाम दिए बिना किसानों को खोखला आश्वासन देने के लिए कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, मल्लिकार्जुन खड़गे और रेवंत रेड्डी सहित कांग्रेस नेतृत्व की आलोचना की।
उन्होंने किसानों के समर्थन के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर दिया और कृषि कल्याण कार्यक्रमों के कार्यान्वयन की वकालत जारी रखने का वादा किया। उन्होंने तेलंगाना के लोगों से कांग्रेस पार्टी को उसके अधूरे वादों के लिए जवाबदेह ठहराने का आह्वान किया और कृषक समुदाय के साथ भाजपा की एकजुटता दोहराई।
इसके अलावा श्री रेड्डी ने कृषि के उत्थान के लिए नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा की गई पहल की सराहना की, जिसमें सब्सिडी का प्रावधान, बुनियादी ढांचे का विकास और उर्वरक कालाबाजारी को रोकने के उपाय शामिल हैं। उन्होंने भाजपा के सक्रिय दृष्टिकोण की तुलना किसानों की जरूरतों को प्रभावी ढंग से संबोधित करने में कांग्रेस पार्टी की विफलता के रूप में की है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा के विरोध अभियान का उद्देश्य अधूरे वादों, विशेषकर कृषि सुधारों के माध्यम से लोगों को कांग्रेस सरकार की कथित निराशा के बारे में जागरुकता बढ़ाना है। उन्होंने किसानों की मांगें पूरी होने तक उनका समर्थन जारी रखने की पार्टी की प्रतिबद्धता जतायी।
संजय अशोक
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image