Saturday, May 4 2024 | Time 22:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नवविवाहित वर-वधू के मतदान कर सेल्फी अपलोड करने पर मिलेगा प्रमाण पत्र

कोटा, 15 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के कोटा में मतदान को प्रोत्साहित करने के लिए नवाचार अपनाते हुए नवविवाहित वर-वधू के मतदान कर सेल्फी अपलोड करने पर प्रमाण पत्र प्रदान किया जाएगा।
सरकारी सूत्रों ने आज बताया कि संयुक्त परिवार की तीन पीढ़ियों, दादा-दादी, बेटा-बेटी और पोता-पोती के मतदान कर सेल्फी अपलोड करने पर भी सम्मानित किया जाएगा।
इसके अलावा ..हैप्पी आवर्स.. यानि सुबह 7 से 9 बजे के बीच पहली बार मतदान करने वाले युवा मतदाताओं को निर्वाचन विभाग की तरफ से प्रदेश के सभी मतदान केन्द्रों पर प्रमाण पत्र दिया जाएगा।
कम मतदान प्रतिशत वाले मतदान केन्द्रों पर सुबह 7 से 9 बजे के बीच मतदान करने वाले प्रथम 40 ‘फर्स्ट टाइम वोटर्स’ को प्रमाण पत्र दिया जाएगा। साथ ही राज्य के अन्य मतदान केन्द्रों पर सुबह 7 से 9 बजे के बीच मतदान करने वाले शुरूआती 20 फर्स्ट टाइम वोटर्स को हर मतदान केन्द्र पर प्रमाण पत्र दिया जाएगा।
सं रामसिंह.अभय
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image