Friday, May 3 2024 | Time 17:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आईआईएम संबलपुर ने एमबीए के लिये ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ायी

कोलकाता, 17 अप्रैल (वार्ता) प्रमुख प्रबंधन संस्थानों में से एक ओडिशा स्थित भारतीय प्रबंधन संस्थान (आईआईएम) संबलपुर ने अपने दो वर्षीय कार्यकारी एमबीए प्रोग्राम 2024-26 के लिये ऑनलाइन आवेदन की अंतिम 30 अप्रैल, 2024 तक बढ़ा दी है।
संस्थान के मुताबिक यह कार्यक्रम विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में नवीन सोच और समस्या-समाधान क्षमताओं को बढ़ावा देता है। कार्यकारी एमबीए पाठ्यक्रम में दाखिला लेने के लिये स्नातक में न्यूनतम 50 प्रतिशत अंक और करीब तीन साल का अनुभव होना चाहिए।
संकाय द्वारा आयोजित लाइव सत्र का उद्देश्य प्रतिभागियों के बीच संवादात्मक अनुभवात्मक शिक्षा को प्रोत्साहित करना है। इसके अलावा यह विशेष रूप से मजबूत उद्यमशीलता मानसिकता वाले लोगों और आत्मनिर्भर भारत, मेक इन इंडिया और स्टार्ट-अप इंडिया जैसी सरकार की विभिन्न पहलों का लाभ उठाने के इच्छुक लोगों के लिए फायदेमंद है।
आईआईएम संबलपुर के निदेशक प्रोफेसर महादेव जयसवाल ने कहा, “कार्यकारी एमबीए कार्यक्रम का लक्ष्य प्रतिभागियों को उनके उद्यमशीलता कौशल और रणनीतियों को बढ़ाने, उनके व्यक्तिगत विकास को सक्रिय करने, संगठनों को अगले स्तर पर ले जाने और जिम्मेदारी के साथ उभरने में मदद करना है।”
श्रद्धा, उप्रेती
वार्ता
More News
‘प्रज्वल को कानून का सामना करने के लिए पकड़ लिया जायेगा’

‘प्रज्वल को कानून का सामना करने के लिए पकड़ लिया जायेगा’

03 May 2024 | 5:18 PM

बागलकोट (कर्नाटक), 03 मई (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि हासन के मौजूदा सांसद एवं पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप है और कानून का सामना करने के लिए उन्हें सामने आना होगा।

see more..
आम चुनाव में कांग्रेस 50, तृणमूल कांग्रेस 15 सीट भी नहीं जीत सकती : मोदी

आम चुनाव में कांग्रेस 50, तृणमूल कांग्रेस 15 सीट भी नहीं जीत सकती : मोदी

03 May 2024 | 4:56 PM

कृष्णानगर 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में कहा कि आम चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) न केवल 370 सीटें हासिल करेगा, बल्कि 400 का आंकड़ा पार कर सकता है, लेकिन कांग्रेस का 50 सीट पर जीत हासिल करना मुश्किल है और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) 15 सीट भी नहीं जीत सकती।

see more..
image