Friday, May 3 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शिवकुमार ने की राहुल की सराहना, बताया कांग्रेस पार्टी का ‘लक्की चार्म’

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए उन्हें पार्टी के लिए भाग्यशाली ‘लक्की चार्म’ बताया और क्षेत्र में पार्टी की हालिया सफलताओं का श्रेय ऐतिहासिक ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के दौरान उनके नेतृत्व को दिया।
श्री शिवकुमार ने बुधवार को यहां पत्रकारों से बात करते हुए मुद्रास्फीति और बेरोजगारी से निपटने में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के प्रयासों पर प्रकाश डाला और कहा, “श्री राहुल गांधी लोगों की ओर से मुद्रास्फीति और बेरोजगारी के खिलाफ लड़ रहे हैं।” उन्होंने आगामी चुनावों में पार्टी की संभावनाओं पर भरोसा जताया।
उपमुख्यमंत्री ने मतदाताओं का भावनात्मक रूप से शोषण करने के लिए भाजपा की आलोचना की और लोगों के जीवन में सुधार के लिए कांग्रेस पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने केंद्र पर ‘डबल इंजन सरकार’ के बावजूद मंजूरी में देरी का आरोप लगाते हुए मेकेदातु परियोजना को पूरा करने की भी कसम खाई।
जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) को कड़ी फटकार लगाते हुए श्री शिवकुमार ने भाजपा के साथ पार्टी के गठबंधन पर सवाल उठाया और उन पर मांड्या के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने मांड्या, हासन, बेंगलुरु ग्रामीण और कोलार सहित 20 सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया।
सैनी.संजय
वार्ता
More News
आम चुनाव में कांग्रेस 50, तृणमूल कांग्रेस 15 सीट भी नहीं जीत सकती : मोदी

आम चुनाव में कांग्रेस 50, तृणमूल कांग्रेस 15 सीट भी नहीं जीत सकती : मोदी

03 May 2024 | 4:56 PM

कृष्णानगर 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में कहा कि आम चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाला राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) न केवल 370 सीटें हासिल करेगा, बल्कि 400 का आंकड़ा पार कर सकता है, लेकिन कांग्रेस का 50 सीट पर जीत हासिल करना मुश्किल है और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) 15 सीट भी नहीं जीत सकती।

see more..
image