Friday, May 3 2024 | Time 13:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी के दोबारा पीएम चुने जाने की चर्चा पूरे देश में:किशन

हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दोबारा चुने जाने की चर्चा कश्मीर से कन्याकुमारी तक पूरे देश में हो रही है।
श्री रेड्डी ने उप्पल से भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के पूर्व विधायक बेटी सुभाष रेड्डी और उनकी पत्नी, पूर्व पार्षद बेटी स्वप्ना के भाजपा में शामिल होने के अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए गुरुवार सुबह चुनाव अधिसूचना की प्राप्ति पर प्रकाश डाला , जो चौथे चुनाव चरण के लिए नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत का प्रतीक है।
उन्होंने भाजपा की संभावनाओं पर विश्वास व्यक्त करते हुए केंद्र में पार्टी के लिए तीसरे कार्यकाल की उम्मीद जताई, जिसमें श्री मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में पद संभालने के लिए तैयार हैं।
श्री रेड्डी ने जनता के बीच इस धारणा पर जोर दिया कि देश की चुनौतियों के समाधान के लिए श्री मोदी का दोबारा चुना जाना जरूरी है। उन्होंने भ्रष्टाचार से निपटने में मोदी सरकार के प्रयासों को रेखांकित किया और लंबे समय से चले आ रहे मुद्दों पर निर्णायक कार्रवाइयों के माध्यम से भारत की वैश्विक स्थिति को ऊंचा उठाया।
भाजपा नेता ने तेलंगाना के राजनीतिक परिदृश्य के संबंध में, सर्वेक्षणों के साथ एक महत्वपूर्ण बदलाव का उल्लेख किया, जिसमें भाजपा को 12 संसदीय सीटें हासिल करने का संकेत दिया गया है, साथ ही राज्य में भाजपा की प्रमुखता को अन्य दलों द्वारा स्वीकार किए जाने पर जोर दिया गया है।
उन्होंने विपक्षी दलों के बयानों की आलोचना की और तेलंगाना की राजनीति में बीआरएस पार्टी की प्रासंगिकता को खारिज करते हुए उनके प्राथमिक दावेदार के रूप में भाजपा पर ध्यान केंद्रित किया।
श्री रेड्डी ने तेलंगाना में बीआरएस और कांग्रेस की आसन्न गिरावट की भविष्यवाणी करते हुए, मतदाताओं से राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के लिए एक बार फिर श्री मोदी का समर्थन करने का आग्रह किया।
जांगिड़.संजय
वार्ता
image