Thursday, May 2 2024 | Time 20:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक: बीसीए छात्र ने सहपाठी की चाकू मारकर की हत्या

हुबली, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक को झकझोर देने वाली एक चौंकाने वाली घटना में हुबली में बीसीए के एक छात्र ने दिनदहाड़े अपने सहपाठी छात्रा की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी। यह भयावह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया ।
यह घटना कॉलेज परिसर के अंदर की सामने आई जब आरोपी, जिसकी पहचान फयाज के रूप में हुई, अपनी सहपाठी नेहा हिरेमठ के पास गया और उसे प्रपोज किया। उसके इनकार करने पर फैयाज क्रोधित हो गया और उसने नेहा का पीछा किया और उस पर किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया।
वीडियो फुटेज में फयाज को नेहा का पीछा करते हुए और बाद में उस पर कई बार चाकू से वार करते हुए दिखाया गया है, जिससे उसकी तुरंत मौत हो गई। हमले के बाद, फ़याज़ ने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया, लेकिन कॉलेज में साथी छात्रों और स्टाफ सदस्यों ने उसे पकड़ लिया।
आरोपी की पहचान बेलगावी के सौंदत्ती निवासी फैयाज के रूप में हुई है। पकड़ने के बाद कॉलेज स्टाफ और छात्रों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।
सैनी
वार्ता
More News
राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

राहुल ने मोदी पर लगाया ‘सामूहिक दुष्कर्म’ प्रज्वल रेवन्ना का समर्थन करने का आरोप

02 May 2024 | 6:36 PM

शिवमोग्गा (कर्नाटक), 02 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को हासन के सांसद एवं जद (एस) नेता प्रज्वल रेवन्ना पर जोरदार हमला करते हुए हालिया सेक्स स्कैंडल को ‘सामूहिक दुष्कर्म’ बताया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते को समर्थन देने का आरोप लगाया।

see more..
image