Thursday, May 2 2024 | Time 22:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रक्षा राज्य मंत्री भट्ट ने रानीखेत तो, यशपाल ने हल्द्वानी में डाला वोट

रानीखेत/नैनीताल, 19 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने अपनी पत्नी के संग अपने गांव रानीखेत पहुंच कर मतदान किया। दूसरी ओर प्रतिपक्ष के नेता यशपाल आर्य ने भी हल्द्वानी के छड़ायक-सुयाल हरिपुर नायक में मतदान किया।
श्री अजय भट्ट नैनीताल-ऊधम सिंह नगर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। श्री भट्ट ने आज दिन की शुरूआत मंदिर में पूजा पाठ के साथ ही मां के दर्शन के साथ किये।
इसके बाद वह अपनी पत्नी के साथ अपने गांव अल्मोड़ा जिले के रानीखेत पहुंचे और मतदान किया। अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ सीट पर भाजपा के दो बार के सांसद अजय टमटा उम्मीदवार हैं।
इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि देशहित और राष्ट्रहित में मतदान अवश्य करें।
वहीं उत्तराखंड विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता यशपाल आर्य ने भी हल्द्वानी में अपने घर के पास राजकीय आदर्श उच्च प्राथमिक विद्यालय, छड़ायल-सुयाल हरिपुर नायक में अपने परिवार के साथ वोट डाला। उन्होंने लोगों से बदलाव के लिये वोट डालने की अपील की।
यहां बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी अपने गृह नगर खटीमा में नगरा तराई में मतदान का प्रयोग किया। उन्होंने भी लोगों से लोकतंत्र के महापर्व को मतदान के जरिये सफल बनाने की मांग की।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image