Friday, May 3 2024 | Time 03:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरुणाचल प्रदेश में चुनाव अधिकारी को दिल का दौरा पड़ा

ईटानगर, 19 अप्रैल (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश में शुक्रवार को 18वीं लोकसभा और राज्य विधानसभा के लिए मतदान शुरू होने से कुछ समय पहले एक चुनाव अधिकारी को दिल का दौरा पड़ा। अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
अरुणाचल के ऊपरी सियांग जिले के तूतिंग-यिंगकियोंग विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दग्गोंग मतदान केंद्र पर एक अधिकारी को दिल का दौरा पड़ गया।
ऊपरी सियांग जिला चुनाव अधिकारी (डीईओ) यालिक जेरांग के कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा, "पीठासीन अधिकारी संजय पॉल को आज सुबह मतदान प्रक्रिया शुरू होने से पहले अपने अधीनस्थ अधिकारी को जानकारी देते समय अचानक दिल का दौरा पड़ गया, जिसके बाद, तुरंत उन्हें पड़ोसी पूर्वी सियांग जिले के पासीघाट-बेकिन पर्टिन जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।"
श्री पॉल राज्य सरकार के लोक निर्माण विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। अधिकारी ने बताया कि वह वर्तमान में अपर सियांग में पीडब्ल्यूडी मारियांग डिवीजन कार्यालय में तैनात हैं। अरुणाचल प्रदेश में 60 सदस्यीय राज्य विधानसभा के 50 सदस्यों और दो लोकसभा सांसदों को चुनने के लिए एक साथ मतदान होता है। विधानसभा के 10 सदस्य पहले ही निर्विरोध चुने जा चुके हैं।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
image