Friday, May 3 2024 | Time 21:34 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हुबली हत्याकांड: नेहा हिरेमथ के पिता जांच से असंतुष्ट

हुबली, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक में हुबली हत्याकांड की शिकार नेहा हिरेमथ के पिता एवं राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस के पार्षद निरंजन हिरेमथ ने अपनी बेटी की हत्या की जांच पर गहरा असंतोष जताया है।
श्री हिरेमथ ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा, "मैंने घटना में खुले तौर पर शामिल आठ व्यक्तियों के नाम पुलिस को बताये हैं। इसके बावजूद, अब तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मैं वर्तमान जांच प्रक्रिया में विश्वास खो रहा हूं।" अपनी निराशा व्यक्त करते हुए, उन्होंने स्थानीय अधिकारियों पर मामले को भटकाने का प्रयास करने का आरोप लगाया और मांग की कि यदि स्थानीय पुलिस प्रगति करने में विफल रहती है तो जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी जाए।
उन्होंने कहा, "मामले की देखरेख करने वाली पुलिस आयुक्त एक महिला हैं, फिर भी ऐसा लगता है कि वह एक युवती की हत्या को नजरअंदाज कर रही हैं। मुझे संदेह है कि वह किसी दबाव में काम कर रही हैं।"
श्री हिरेमथ ने मामले को संभालने में कथित लापरवाही के कारण पुलिस आयुक्त के तत्काल स्थानांतरण की भी मांग की। उन्होंने रविवार देर रात कहा, ''मैं मांग करता हूं कि निष्पक्ष और गहन जांच के लिए मामला सीबीआई को दिया जाये।''
श्री हिरेमथ हुबली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद हैं। उनकी पुत्री नेहा की उसके कॉलेज परिसर में उसके ही सहपाठी फयाज ने चाकू मारकर हत्या कर दी।
श्रद्धा, यामिनी
वार्ता
More News
इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

इंडिया समूह संविधान में संशोधन की साजिश रच रहा है: मोदी

03 May 2024 | 8:38 PM

कोलकाता, 03 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ‘इंडिया समूह’ पर संविधान में संशोधन करने की साजिश रचने का आरोप लगाया और विपक्ष को चुनौती दी कि वह लिखित में यह सुनिश्चित करने के लिए सामने आए कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का आरक्षण कम नहीं होगा, अनुसूचित जाति एवं जनजाति/अन्य पिछड़ा वर्ग (एससी/एसटी/ओबीसी) का आरक्षण समाप्त नहीं होगा और संविधान में बदलाव नहीं होगा।

see more..
image