Saturday, May 4 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में अगले 24 घंटे में तेज हवाएं चलने के आसार

हैदराबाद, 22 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना के कई जिलों के अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटे के दौरान बिजली और 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार से हवाएं चलने के आसार हैं।
मौसम विज्ञान केन्द्र के अनुसार राज्य के आदिलाबाद, कोमारामभीम आसिफाबाद, निर्मल, निजामाबाद, जगित्याल, पेद्दापल्ली, संगारेड्डी, मेडक सहित अन्य जिलों के अलग-अलग स्थानों पर बिजली चमकने और 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार हवाएं चलने का अनुमान है।
अगले पांच दिनों के दौरान राज्य भर में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछार पड़ने के आसार हैं। इसी अवधि में अधिकतम तापमान धीरे-धीरे दो-तीन डिग्री सेल्सियस बढ़ने का अनुमान है। पिछले 24 घंटों के दौरान तेलंगाना में एक या दो स्थानों पर बारिश हुई। रविवार को भद्राचलम में सबसे अधिक तापमान 42.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
श्रद्धा अशोक
वार्ता
More News
शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

शाह ने कर्नाटक राजनीति में एसडीपीआई के प्रभाव पर जताई चिंता

03 May 2024 | 10:13 PM

हुक्केरी 03 मई (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर कर्नाटक में सत्ता सुरक्षित करने के लिए प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के राजनीतिक मोर्चे सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के साथ गठबंधन करने का आरोप लगाया।

see more..
image