Monday, May 6 2024 | Time 05:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केटीआर ने कांग्रेस, भाजपा के धोखे को खत्म करने का किया आह्वान

हैदराबाद, 22 अप्रैल (वार्ता) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं तेलंगाना के पूर्व मंत्री केटी रामा राव (केटीआर) ने सोमवार को अपने संबोधन में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा किए गए धोखे को खत्म करने का आह्वान किया।
सिरिसिला में लोतेलंगाना भवन में आयोजित पार्टी नेताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए, श्री राव ने पिछले विधानसभा चुनावों के नतीजों पर विचार किया, जिसमें कहा गया कि कांग्रेस ने मामूली बहुमत के साथ कई सीटें हासिल कीं, लेकिन अपने वादों को पूरा करने में विफल रही, जिससे मतदाताओं में निराशा हुई। उन्होंने आगामी संसदीय चुनावों में बीआरएस की संभावनाओं पर विश्वास व्यक्त किया।
श्री राव ने अपने पांच साल के कार्यकाल के दौरान करीमनगर में महत्वपूर्ण योगदान की कमी के लिए निवर्तमान सांसद बंदी संजय की आलोचना की। उनके नेतृत्व में नए स्कूलों, कॉलेजों, मंदिरों या उद्योगों की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया। उन्होंने मोदी सरकार के दस साल के शासनकाल के दौरान आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर प्रकाश डाला। श्री राव ने मतदाताओं से भाजपा और बंदी संजय के रिकॉर्ड की जांच करने का आग्रह किया।
सर्वेक्षण संगठनों ने राज्य में बीआरएस के लिए आठ से 10 सीटें सुरक्षित करने की संभावना का संकेत दिया और श्री राव ने करीमनगर संसदीय क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाने में बीआरएस उम्मीदवार विनोद कुमार की जीत के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने संसदीय चुनाव अभियान के तहत 10 मई को सिरिसिला में आगामी रोड शो की घोषणा की और पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने तथा सफलता सुनिश्चित करने का आग्रह किया।
श्रद्धा.संजय
वार्ता
More News
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

सड़क हादसें में भाजपा की रैली में जा रहे 15 लोग घायल

05 May 2024 | 10:07 PM

सरगुजा/05 मई (वार्ता) जिले के धौरपुर क्षेत्र से रविवार को पहाड़ी कोरवा ग्रामीणों को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की सूरजपुर आमसभा में ले जा रही स्कूल बस धौरपुर थाना क्षेत्र में पलट गई हादसे में बस में सवार 15 लोग घायल हो गए घायलों में 4 लोगों का धौरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। जबकि बाकियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई।

see more..
image