Monday, May 6 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना: मुख्य सचिव ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की यात्रा की तैयारी की समीक्षा की

हैदराबाद, 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना की मुख्य सचिव शांति कुमारी ने अधिकारियों ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की 26 अप्रैल को राज्य की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा -व्यवस्था सुनिश्चित करने के मंगलवार को निर्देश दिये।
एक आधिकारिक बयान के अनुसार मुख्य सचिव ने गणमान्य व्यक्ति की यात्रा की व्यवस्था की प्रगति का आकलन करने के लिएआज अधिकारियों के साथ एक समन्वय बैठक बुलाई।
उन्होंने विशेष रूप से पुलिस विभाग को व्यापक सुरक्षा व्यवस्था करने और ब्लू बुक में उल्लिखित यातायात और भीड़ नियंत्रण उपायों का पालन करने का निर्देश दिया।
इसके अतिरिक्त, स्वास्थ्य विभाग को पुलिस और प्रोटोकॉल विभाग के सहयोग से चिकित्सा सहायता प्रदान करने और सभी स्थानों पर पर्याप्त चिकित्सा कर्मियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने का काम सौंपा गया है।
सड़क और भवन (आर एंड बी) विभाग को उपराष्ट्रपति द्वारा उपयोग के लिए नामित सड़कों पर आवश्यक मरम्मत करने के निर्देश प्राप्त हुए। इसी प्रकार, ऊर्जा विभाग को निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया। जबकि अग्निशमन सेवा विभाग से पर्याप्त अग्निशमन सुविधाएं स्थापित करने का आग्रह किया गया है।
सैनी,आशा
वार्ता
More News
अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

अपहरण के आरोपों के बीच एचडी रेवन्ना को 3 दिन की पुलिस हिरासत

06 May 2024 | 9:10 AM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) अपहरण मामले में फंसे जनता दल सेक्यूलर (जेडीएस) विधायक एचडी रेवन्ना को गिरफ्तारी के बाद रविवार को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

see more..
तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

तेलंगाना: भाजपा ने सीईओ से मतदाता रिश्वतखोरी को रोकने का किया आग्रह

06 May 2024 | 9:03 AM

हैदराबाद, 5 मई (वार्ता) तेलंगाना भाजपा ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) विकास राज से हस्तक्षेप करने और करीमनगर संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा मतदाताओं और स्थानीय निकाय प्रतिनिधियों को पैसे का लालच देने की कथित गतिविधियों पर रोक लगाने की अपील की है।

see more..
यौन शोषण के आरोपी  प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल को वापस लाने के लिए इंटरपोल से मदद की गुहार

05 May 2024 | 11:58 PM

बेंगलुरु, 05 मई (वार्ता) कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने रविवार को कहा कि यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहें हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना को वापस लाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के साथ ही इंटरपोल से भी सहायता मांगी गई है।

see more..
image