Sunday, May 5 2024 | Time 07:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


खेत में पानी लगाने पर हुए विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

देहरादून, 24, अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में थाना मंगलौर अंतर्गत, एक गांव में खेत में सिंचाई का पानी लगाने पर हुए विवाद में एक युवक को दूसरे पक्ष ने बुधवार शाम गोली मार दी। उपचार के दौरान, युवक की मौत हो गई।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना मंगलौर अंतर्गत, कुआं हेड़ी गांव में भरतवीर पुत्र ब्रजवीर को गोली लगने की सूचना पर जब थाना पुलिस पहुंची तो मामले की जानकारी हुई। भरतवीर की माता के हवाले से बताया गया कि नारसन कलां के रहने वाले कुछ लोगों ने उसके लड़के को बेरहमी से पीटा और गोली मार दी। युवक भरतवीर को सरकारी अस्पताल रुड़की भेजा गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई।
पुलिस द्वारा आसपास जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि आरोपियों के खेत, पीड़ित के खेत के पास हैं। जहां मंगलवार रात में पानी छोड़ने से कटे हुए गेहूं में पानी रिस जाने के कारण, दोनों पक्षों में आज सुबह कहासुनी हुई। फिर फोन से भी दोनों पक्षों में बहसबाजी हुई और शाम के समय दोनों पक्षों में झगड़ा होने पर, दूसरे पक्ष ने युवक भरतवीर को गोली मार दी।
मामले की सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र सिंह डोबाल, पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।
सुमिताभ, जांगिड़
वार्ता
More News
गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

गिरफ्तार तीन भारतीयों के बारे में अभी तक कोई विवरण नहीं मिला :जयशंकर

04 May 2024 | 8:49 PM

भुवनेश्वर, 04 मई (वार्ता) केंद्रीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए कनाडा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन भारतीय नागरिकों के बारे में उन्हें अभी तक विस्तृत जानकारी नहीं मिली है।

see more..
image