Tuesday, May 7 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेंगलुरु में वरिष्ठ मतदाताओं के लिये विशेष परिवहन सुविधा

बेंगलुरु, 26 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के बेंगलुरु में शुक्रवार को लोक सभा चुनाव के दौरान वरिष्ठ मतदाताओं के लिये विशेष परिवहन की सुविधा प्रदान की गयी।
चुनाव आयोग (ईसीआई) और बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के सहयोग से आज वरिष्ठ नागरिकों और विकलांग मतदाताओं के लिए रैपिडो मतदान केंद्रों तक और वहां से मानार्थ ऑटो तथा कैब की सुविधा प्रदान की गयी। परिवहन का लाभ उठाने के लिये जरूरतमंद मतदाता के लिये 'वोटनाऊ' कोड जारी किया है।
इस बीच, रेलवे अधिकारियों ने भी मतदाताओं की य़ात्रा को और सुविधाजनक करने के लिये बेंगलुरु को मंगलुरु सेंट्रल से जोड़ने वाली विशेष ट्रेन सेवाएं शुरू की हैं।
इसके अलावा, बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीएमआरसीएल) ने आज अपनी मेट्रो सेवा के घंटे बढ़ा दिए हैं। ये ट्रेनें नियमित समय से रात 11:55 बजे के बजाय 27 अप्रैल को सुबह 12:35 बजे तक चलेंगी।
बेंगलुरु में बैंक आज आम जनता के लिए बंद रहेंगे। बेंगलुरु में लोक सभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिये सुचारू रूप से व्यवस्था की गयी है।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
More News
ममता ने आंधी-तूफान, बिजली गिरने से लोगों की मौत पर दुख जताया

ममता ने आंधी-तूफान, बिजली गिरने से लोगों की मौत पर दुख जताया

07 May 2024 | 1:03 PM

कोलकाता, 07 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आंधी-तूफान, बिजली गिरने और दीवार गिरने से 12 लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

see more..
प्रज्वल मामला: विजयेंद्र को एसआईटी की निष्ठा पर संदेह, सीबीआई करे जांच

प्रज्वल मामला: विजयेंद्र को एसआईटी की निष्ठा पर संदेह, सीबीआई करे जांच

07 May 2024 | 11:35 AM

शिवमोगा, 07 मई (वार्ता) कर्नाटक प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विजयेंद्र येदियुरप्पा ने प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल में चल रही जांच की निष्पक्षता को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराये जाने की मांग की है।

see more..
image