Monday, May 6 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


एयरोस्पाइक ने एयरोस्पाइक कनेक्ट पेश किया

Business Wire India












दुनिया के सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय एंटरप्राइज ग्रेड, गैर-संबंधी एनओएसक्यूएल (NoSQL) डाटाबेस के विकासकर्ता एयरोस्पाइक इंक (Aerospike Inc.), न आज ऐड-ऑन मोड्यूल्स की एयरोस्पाइक कनेक्ट श्रृंखला के साथ-साथ नए रेस्ट एपीआई की पेशकश की ताकि एयरोस्पाइक डाटाबेस (Aerospike Database) को नई और मौजूदा दोनों एंटरप्राइज इंफ्रास्ट्रक्चर सिस्टम में एकीकृत करना और आसान बनाया जा सके।



एयरोस्पाइक कनेक्ट फॉर स्पाइक (Aerospike Connect for Spark ) और एयरोस्पाइक कनेक्ट फॉर काफका (Aerospike Connect for Kafka) दोनों एयरोस्पाइक डाटाबेस को अन्य एटंरप्राइज सिस्टम से एकीकृत करने के लिए कस्टम कोडिंग की आवश्यकता खत्म करते हैं और सपोर्ट, रख-रखाव तथा सर्वर लागत नाटकीय रूप से कम करते हैं। एयरोस्पाइक रेस्ट क्लाइंट किसी भी एंटरप्राइज डेवलपर को इस योग्य बनाता है कि वह एपलीकेशन की भाषा से मुक्त एयरोस्पाइक डाटाबेस की जरूरत वाले नए रीयल टाइम डिसीजनिंग एपलीकेशन का विकास तेजी से कर सकें।



एयरोस्पाइक के सीईओ जॉन डिल्लन ने कहा, “संस्थान तेजी से डिजिटल बदलाव को अपना रहे हैं पर अक्सर पूरे एंटरप्राइज में डाटा, सिस्टम्स और एपलीकेशन को कनेक्ट करने में बाधा आती है।” उन्होंने आगे कहा, “एयरोस्पाइस कनेक्ट श्रृंखला और रेस्ट क्लाइंट कंपनियों को इस योग्य बनाती हैं कि सीवनहीन और किफायती ढंग से एयरोस्पेस डाटाबेस को अन्य एंटरप्राइज डाटा सिस्टम से एकीकृत कर सके तथा पीटाबाइट स्केल एपलीकेशन तथा एनालिटिक्स को शक्ति मिले।”



ट्वीट करने के लिए क्लिक करें (Click to Tweet) : @Aerospikedb ने एयरोस्पाइक कनेक्ट पोर्टफोलियो पेश की, जो पूरे एंटरप्राइज में घर्षणहीन एकीकरण की पेशकश करता है https://www.aerospike.com/news/press-release/aerospike-connect-kafka-spark-release/ #database #ai #machinelearning

स्पार्क के लिए एयरोस्पाइक कनेक्ट से कंपनियां अपनी मौजूदा स्पार्क संरचना से सीधे एयरोस्पाइक डाटाबेस को एकीकृत कर सकती हैं। इसके अलावा, स्पार्क के लिए एयरोस्पाइक कनेक्ट एयरोस्पाइक डाटाबेस में रखे कंपनियों को ट्रांसैक्शनल और ऐतिहासिक डाटा का मेल कराने देता है। यह अपाचे स्पार्क का उपयोग करने वाली मशीन लर्निंग और कृत्रिम बुद्धिमत्ता इंजन ईवेंट डाटा की खपत के लिए स्ट्रीमिंग के साथ होता है।



एयरोस्पाइक कनेक्ट फॉर काफका एंटरप्राइज के लिए एयरोस्पाइक डाटाबेस और एंटरप्राइज ट्रांसैक्शनल सिस्टम के एज और कोर में दोनों दिशा में डाटा विनिमय को आसान बनाता है। इसे तीन मोड में तैनात किया जा सकता है : केवल इनबाउंड, काफका से एयरोस्पाइक में डाटा को इंजेस्ट करने के लिए; दोनों दिशाओं में, डाटा को एयरोस्पाइक में इंजेस्ट करने और उससे बाहर निकालने के लिए; तथा डेवलपर एनैबल्ड आउटबाउंड, ताकि एयरोस्पाइक से अभी तक असमर्थित बिन्दु पर कस्टम एंड प्वाइंट में डाटा निकाला जा सके।



एयरोस्पाइक रेस्ट क्लाइंट एयरोस्पाइक डाटाबेस के लिए एक आसान और मानक इंटरफेस है जो डेवलपर्स के लिए एयरोस्पाइक डाटा लेयर के साथ काम करना संभव करता है। नए एपलीकेशन और माइक्रोसर्विसेज के लिए ये अपनी पसंद की जानी पहचानी प्रोग्रामिंग भाषा में इंटरफेस कर सकते हैं।

अडोब एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म के लिए सीनियर डायरेक्टर ऑफ इंजीनियरिंग संदीप नवाथे ने कहा, “एयरोस्पाइक कनेक्ट फॉर काफका अडोब एक्सपीरियंस प्लैटफॉर्म के लिए एक महत्वपूर्ण घटक है।” उन्होंने आगे कहा, “कस्टमर एक्सपीरियंस मैनेजमेंट (सीएक्सएम) के इस जमाने में हमारे ग्राहक जो पर्सलनलाइजेशन चाहते हैं उसे हासिल करने के लिए वास्तविक समय में हमारे एज और कोर दोनों सिस्टम के बीच डाटा मूव करना महत्वपूर्ण है। काफका के लिए एयरोस्पाइक कनेक्ट के साथ एयरोस्पाइक डाटाबेस हमें उच्च प्रदर्शन और हमारे ग्राहकों की अपेक्षाओं को हासिल करने में सहायता करता है।”



स्पार्क और काफका के लिए एयरोस्पाइक कनेक्ट अब उपलब्ध है और रेस्ट एपीआई अप्रैल के शुरू में उपलब्ध होगा।



ज्यादा जानना चाहते हैं? पता कीजिए कि हमारे ग्राहक (our customers) क्यों एयरोस्पाइक को पसंद और उसपर भरोसा करते हैं।



एयरोस्पाइक के बारे में



दुनिया भर में अग्रणी एंटरप्राइज एयरोस्पाइक पर भरोसा करते हैं ताकि उन्हें आत्मविश्वास के साथ आधुनिक डाटा आर्किटेक्चर बनाने और उसे तैनात करने में सहायता करें। एयरोस्पाइक एंटरप्राइज ग्रेड एनओएसक्यूएल डाटाबेस कंपनियों को मिशन के लिए लिए महत्वपूर्ण रणनीतिक ऑपरेशनल एपलीकेशन को शक्ति देने में सहायता करता है जो डिजिटल बदलाव को संभव करता है। पेटेंट कराए हुए हाईब्रिड मेमरी आर्किटेक्चर और ऑटोमेटिक क्लस्टर मैनेजमेंट से शक्ति पाने वाले एयरोस्पाइक का उपयोग एंटरप्राइजेज द्वारा वित्तीय सेवा, बैंकिंग दूरसंचार, टेक्नालॉजी, रीटेल, ई-कामर्स, ऐडटेक, मारटेक और गेमिंग उद्योग द्वारा किया जाता है और यह फ्रॉड की रोकथाम, डिजिटल वॉलेट, ऑनलाइन ब्रोकरेज, रीयल टाइम एनालिटिक्स और अन्य ऐसे इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है जिसमें एक्सट्रीम अपटाइम, प्रदर्शन, और स्केलेबिलिटी की आवश्यकता होती है। एयरोस्पाइक के ग्राहकों में अडोब, भारती एय़रटेल, फ्लिपकार्ट कायक, नीलसेन और स्नैप शामिल है। कंपनी का मुख्यालय माउंटेनव्यू, कैलिफोर्निया में है।



अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया https://www.aerospike.com पर आइए।





स्रोत रूपांतर को businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20190312005193/en/
 
संपर्क:

मीडिया:

टॉमी ओवेन्स

लुक लेफ्ट मार्केटिंग

aerospike@lookleftforgrowth.com

(415) 640-4799 



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


image