Wednesday, May 8 2024 | Time 07:18 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


एकीकृत वैश्विक विशेषता सामग्री निर्माण और सोर्सिंग पावरहाउस के निर्माण का संकेत देते हुए एक्टिलिस ने की शुरुआत

Business Wire India


















-एक्टिलिस ने एसीटो और उसके 10 अधिग्रहीत विशेषज्ञों को जीएमपी और गैर-जीएमपी कच्चे माल के निर्माण और सोर्सिंग में व्यापक विशेषज्ञता के साथ एक विलक्षण वैश्विक ब्रांड में एकीकृत किया-

-अद्वितीय हाइब्रिड मॉडल असाधारण आपूर्ति श्रृंखला निर्भरता के साथ-साथ व्यक्तिगत, ग्राहक-केंद्रित सामग्री समाधानों के लिए अद्वितीय लचीलापन प्रदान करता है-

-यह एकीकरण दशकों की गहन विशेषज्ञता और मजबूत ग्राहक ज्ञान को फार्मास्यूटिकल्स, बायोफार्मास्युटिकल्स, पोषण, सौंदर्य प्रसाधन, कृषि और विशेष रसायन बाजारों में लाता है-
 
अग्रणी वैश्विक विनिर्माता और जीवन विज्ञान व विशेष रसायन बाजारों के लिए महत्वपूर्ण कच्चे माल और सामग्री के मामले में सोर्सिंग विशेषज्ञ एक्टिलिस ने आज अपनी शुरुआत कर दी है। नई कंपनी एसीटो और 10 उद्योग विशेषज्ञों को एक एकीकृत वैश्विक सामग्री पावरहाउस में जोड़ती है। एक्टिलिस ("एसी-टिल-आईएसएस") कई साल पहले शुरू की गई एक महत्वाकांक्षी पहल का परिणाम है, जो महत्वपूर्ण कच्चे माल तक बेहतर और अधिक भरोसेमंद पहुंच और प्रमुख उद्योगों में अत्यधिक विनियमित उत्पादों के निर्माण के लिए आवश्यक प्रदर्शन सामग्री की प्रमुख आवश्यकता को पूरा करती है।

 

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220926005021/en/



इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, एक्टिलिस ने ए एंड सी, ए एंड सी बायो बफर, एसीटो, बायोट्रॉन लैबोरेटरीज, कैस्केड केमिस्ट्री, फिनर, इंटर-एक्टिफ्स, आइलकेम, फार्मा वाल्डहोफ, सिंटोर फाइन केमिकल्स और टैलस सहित प्रमुख विशेषता सामग्री निर्माण और सोर्सिंग कंपनियों को एक कंपनी में एकीकृत किया है। उनकी क्षमताओं का विस्तार एक्टिलिस के अनूठे हाईब्रिड मैन्‍युफैक्‍चरिंग और सोर्सिंग मॉडल, को सक्षम बनाता है, जो फार्मास्यूटिकल्स, कृषि, सौंदर्य प्रसाधन, पोषण और विशेष रसायनों सहित उच्च-विकास वाले बाजारों में अपने ग्राहकों को प्रमुख लाभ प्रदान करता है।



एक्टिलिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गाइल्स कॉटियर ने कहा, "आज हम एक्टिलिस को पेश कर रहे हैं, जो एक पूरी तरह से नई और रूपांतरित कंपनी है, जिसे 21वीं सदी की चुनौतियों और अवसरों के लिए तैयार किया गया है। एक्टिलिस कई उद्योग विशेषज्ञों को क्षमताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ एक नए, वैश्विक उद्यम में एक अनूठे हाइब्रिड दृष्टिकोण के साथ एकजुट करता है जो इसके सभी हिस्सों की संयुक्त क्षमता से अधिक है। यह एकीकरण हमें विभिन्न स्थानों और उद्योगों में ग्राहकों को उनकी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए अत्यधिक लचीले, अनुकूलित समाधान प्रदान करने में सक्षम बनाता है, जबकि उनकी सफलता के लिए आवश्यक उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री की विश्वसनीय समय पर डिलीवरी सुनिश्चित करता है।"



एक्टिलिस बोर्ड के चेयरमैन राकेश सचदेव ने कहा, "एक्टिलिस ब्रांड 'एक्ट' और 'लाइफ' के लिए लैटिन शब्दों से प्रेरित है। यह हम जो कुछ भी करते हैं उसमें जीवन लाने के लिए कार्रवाई के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हमारी कंपनी टैग लाइन, 'द पार्टनर ऑफ चॉइस', विनिर्माण और सोर्सिंग के हमारे अद्वितीय हाइब्रिड मॉडल का प्रतिनिधित्व करती है। एक्टिलिस हमारी संयुक्त व्यापक दक्षताओं, ग्राहकों की जरूरतों के बारे में गहन ज्ञान, परामर्शी दृष्टिकोण और हमारे ग्राहकों को अद्वितीय विकल्प और लचीलापन प्रदान करने के लिए अन्वेषण और गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करता है। पिछले कुछ वर्षों की आपूर्ति चुनौतियों ने एक्टिलिस के लिए हमारे दृष्टिकोण को विशेष रूप से प्रासंगिक बना दिया है, और हमें अपने ग्राहकों को जीवन देने वाले उत्पादों का निर्माण करने में मदद करने पर गर्व है, जिन पर हम सभी भरोसा करते हैं।”

 

एक्टिलिस के प्रमुख शेयरधारक, न्यू माउंटेन कैपिटल के प्रबंध निदेशक आंद्रे मौरा ने कहा, "जीवन विज्ञान सामग्री क्षेत्र में हमारे लंबे समय के प्रयासों के माध्यम से, हमने जीवन विज्ञान और अन्य विनियमित बाजारों के लिए विशेष सामग्री की आपूर्ति में एक नया अग्रणी बनाने के अवसर की पहचान की। पिछले तीन वर्षों में महत्वपूर्ण ऑर्गेनिक और इन ऑर्गेनिक निवेशों के माध्यम से निर्मित, एक्टिलिस के पास अब नवीन, उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की विश्वसनीय आपूर्ति के लिए ग्राहकों की मांग को पूरा करने के लिए पैमाना और व्यापक क्षमता है। हम एक्टिलिस में निवेश जारी रखने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि कंपनी का विकास जारी है।"



एक्टिलिस को आठ विशिष्ट निर्माण कंपनियों और तीन सोर्सिंग फर्मों के विलय से बनाया गया था, जो 850 से अधिक कर्मचारियों के साथ एक एकल उद्यम में एकीकृत थे, जो उनके द्वारा सेवा दिए जाने वाले प्रत्येक खंड के बारे में गहन विशेषज्ञता रखते थे। तीन महाद्वीपों में फैले 10 देशों में एक्टिलिस की उपस्थिति है और यह 4,000 से अधिक उत्पादों की पेशकश करता है। 75 से अधिक वर्षों के विनिर्माण और सोर्सिंग अनुभव और कई क्षेत्रों में जीएमपी और गैर-जीएमपी विनिर्माण सुविधाओं के एक पोर्टफोलियो के साथ, एक्टिलिस ग्राहकों को व्यक्तिगत समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला से चुनने का लचीलापन प्रदान करता है, जो सभी समान विश्व स्तरीय गुणवत्ता, आपूर्ति, श्रृंखला विश्वसनीयता और नियामकीय विशेषज्ञता द्वारा समर्थित हैं। इसकी क्षमताओं में संपूर्ण आरएंडडी, उत्पाद विकास और विनिर्माण स्पेक्ट्रम शामिल हैं, जिसमें तकनीकी बिक्री समर्थन, आरएंडडी, विनिर्माण और उत्पादन, गुणवत्ता, आपूर्ति श्रृंखला, वैश्विक सोर्सिंग और नियामक अनुपालन शामिल हैं।

 

एक्टिलिस की विशेषज्ञ खरीद टीमें, जो रणनीतिक रूप से उत्तरी अमेरिका, यूरोप और एशिया के प्रमुख क्षेत्रों में उत्कृष्टता के केंद्रों में स्थित हैं, अपने ग्राहकों के लिए एक प्रमुख संसाधन का प्रतिनिधित्व करती हैं, उत्पाद अनुकूलन की सुविधा प्रदान करती हैं और ग्राहकों की जरूरतों को निर्बाध रूप से संबोधित करती हैं।

 

और अधिक जानकारी के लिए कृपया विजिट करें www.actylis.com.



एक्टिलिस के विषय में

एक्टिलिस एक अग्रणी वैश्विक निर्माता और जीवन विज्ञान और विशेष रसायनों के अंत बाजारों के लिए विशिष्ट विशेषता वाली सामग्री की आपूर्तिकर्ता है। 10 देशों में व्यवसाय संचालन के साथ, एक्टिलिस मुख्य रूप से दवा, पोषण, कृषि और विशेष रासायनिक उद्योगों द्वारा उपयोग किए जाने वाले 4,000 से अधिक रासायनिक यौगिकों का निर्माण और आपूर्ति करता है। रणनीतिक अधिग्रहणों की एक श्रृंखला पर निर्माण करते हुए, एक्टिलिस ने अपने विनिर्माण, अनुसंधान एवं विकास, गुणवत्ता और सोर्सिंग क्षमताओं को एकीकृत किया है ताकि महत्वपूर्ण कच्चे माल का एक विश्वव्यापी आपूर्तिकर्ता बनाया जा सके जिसमें एक मजबूत विनिर्माण पैठ शामिल हो। इसके वैश्विक संचालन में उत्तरी अमेरिका, यूरोप, भारत और चीन में जमीन पर एक महत्वपूर्ण उपस्थिति शामिल है। एक्टिलिस नए समाधानों को नया करने, गुणवत्ता सुनिश्चित करने और ग्राहकों की विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए उत्पादों को अनुकूलित करने के लिए अच्छी तरह से तैनात है। इसकी विस्तारित क्षमताएं और दशकों की वैश्विक सोर्सिंग विशेषज्ञता अब विशेष रूप से मूल्यवान है क्योंकि आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन दुनिया भर की कंपनियों के लिए एक महत्वपूर्ण रणनीतिक मुद्दा है। अधिक जानकारी के लिए www.actylis.com

 पर जाएं।

 

न्यू माउंटेन कैपिटल के विषय में

न्यू माउंटेन कैपिटल एक न्यूयॉर्क स्थित निवेश फर्म है जो ऋण के बजाय व्यापार निर्माण और विकास पर जोर देती है, क्योंकि यह दीर्घकालिक पूंजी वृद्धि पर ध्यान केंद्रित करती है। फर्म की मौजूदा प्रबंधन तहत संपत्ति 37 बिलियन डॉलर से अधिक की है, जिसमें निजी इक्विटी, क्रेडिट और नेट लीज रियल एस्टेट फंड का प्रबंधन शामिल है। न्यू माउंटेन सावधानी से चुने गए "रक्षात्मक विकास" उद्योग क्षेत्रों में उच्चतम गुणवत्ता वाले नेतृत्वकर्ताओं की तलाश करता है और इन कंपनियों के मूल्य का निर्माण करने के लिए प्रबंधन के साथ गहनता से काम करता है। न्यू माउंटेन कैपिटल के बारे में अतिरिक्त जानकारी www.newmountaincapital.com पर उपलब्ध है।



businesswire.com पर स्रोत विवरण देखें :

https://www.businesswire.com/news/home/20220926005021/en/
 
संपर्क:

मीडिया:

चार्य विक्रमसिंघे, पीएचडी

ब्रैंडविथ सॉल्यूशंस

cwickremasinghe@brandwidthsolutions.com



गेरॉएड ओ रुरके

एक्टिलिस

gorourke@actylis.com



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 

Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

image