Wednesday, May 8 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


वियना में 2023 - 2024 World Branding Awards एनिमलिस संस्करण में विजेताओं के बीच Heads Up For Tails, Taiyo और Drools

Business Wire India
2023 - 2024 World Branding Awards में एनिमलिस संस्करण के तीसरे अंश में दुनिया भर के पालतू और पशु ब्रांडों का हार्दिक स्वागत किया गया, उनकी उपलब्धियों को राष्ट्रीय, क्षेत्रीय और वैश्विक विजेताओं के रूप में मनाया गया।



वियना के प्रतिष्ठित हॉफबर्ग पैलेस में आयोजित पुरस्कार समारोह की मेजबानी Howard Nightingall ने की और विभिन्न श्रेणियों जैसे पालतू का भोजन, खुदरा, कल्याण, जलीय उत्पाद और अन्य में विजेताओं का स्वागत किया।



World Branding Forum के अध्यक्ष Richard Rowles ने कहा, “पुरस्कारों का एनिमलिस संस्करण उन टीमों के अथक प्रयास की स्वीकृति है जो लगातार बदलते बाजार में अपने ब्रांड की उपस्थिति बनाते और बनाए रखते हैं। विजेताओं के रूप में, इन ब्रांडों ने अपने उपभोक्ताओं के बीच मजबूत ब्रांड रिकॉल, सर्वोच्च जागरूकता और विश्वास स्थापित किया है।"



100,000 से अधिक उपभोक्ताओं ने एक वैश्विक ऑनलाइन सर्वेक्षण में भाग लिया और 1,500 से अधिक ब्रांडों को नामांकित किया। इनमें से 30 देशों के केवल 100 सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों को विजेता के रूप में नामित किया गया था।



विजेताओं के रूप में घोषित ब्रांडों में Buddy Brands, Coo & Riku, Dymax, FRONTLINE, Hikari, Kaniva, और Taiyo शामिल थे। World Branding Awards जीतना कोई आसानी से मिलने वाली प्रशंसा नहीं है, और यह उनके उद्योग में शीर्ष के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करता है।



भारत के विजेताओं में Heads Up For Tails, Taiyo, Drools, Petfly, और DogSpot.in शामिल हैं। अन्य राष्ट्रीय स्तर के विजेताओं में Coo & Riku (Japan), DeliBest (Switzerland), Global Pet Foods (Canada), Halti (United Kingdom), Kelly & Co’s (Thailand), NurturePro (Singapore), PowerCat (Malaysia), TopBreed (The Philippines), और VanCat (Turkey) शामिल हैं।



जैसे कि 2023 - 2024 World Branding Awards एनिमलिस संस्करण समाप्त होने वाला है, World Branding Awards का उत्सुकता से प्रतीक्षित वैश्विक संस्करण नवंबर में Kensington Palace, London में मंच पर वापस आएगा।



अधिक जानकारी के लिए, awards.brandingforum.org पर जाएं।



WORLD BRANDING AWARDS के बारे में



The World Branding Awards, World Branding Forum, एक पंजीकृत गैर-लाभकारी संगठन का प्रमुख पुरस्कार है। पुरस्कार दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों की उपलब्धियों को मान्यता देते हैं।



सोशल मीडिया



Facebook: https://www.facebook.com/worldbrandingforum/



Twitter: https://twitter.com/WorldBranding



Instagram: https://www.instagram.com/worldbranding/



LinkedIn: https://linkedin.com/company/world-branding-forum



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।



संपर्क

editorial@brandingforum.org

 

स्रोत: World Branding Awards

Disclaimer: This is syndicated feed from PR agency and any legal liability for the content is theirs only.

More News

2024 Gartner®Magic Quadrant™ में प्रोसेस माइनिंग प्लेटफ़ॉर्मों के लिए लगातार दूसरे वर्ष के लिए Celonis को अग्रणी के रूप में मान्यता दी गई

06 May 2024 | 10:22 AM

2024 Gartner®Magic Quadrant™ में प्रोसेस माइनिंग प्लेटफ़ॉर्मों के लिए लगातार दूसरे वर्ष के लिए Celonis को अग्रणी के रूप में मान्यता दी गई

see more..
image