Friday, Apr 26 2024 | Time 17:47 Hrs(IST)
image
प्रेस विज्ञप्तियां


डीयू के भारती कॉलेज में डिजिटल मार्केटिंग कोर्स के लिए ओंलईनए आवेदन

 24 – सितमबर-2022 डीयू के भारती कॉलेज में डिजिटल मार्केटिंग कोर्स के लिए ओंलईनए आवेदन  दिल्ली विश्वविद्यालय के भारती कॉलेज में शॉर्ट टर्म कोर्स के तहत डिजिटल मार्केटिंग एण्ड सोशल मीडिया  ऐड्वर्टाइज़िंग में आवेदन के लिए ओंलईनए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस कोर्स की बड़ती लोकप्रियता और आज के समय की जरूरत को देखते हुए दाखिले की पात्रता न्यूनतम दस्वी उत्तीर्ण रखी गई है। यह कोर्स, ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों माध्यम में कराया जाएगा। ऑनलाइन पाठ्यक्रम की पढाई साप्ताहांत में कराई जाएगी।


इस पाठ्यक्रम में सहयोगी संस्थान, आर के फिल्म्स एण्ड मीडिया अकैडमी के निर्देशक दीपक बंसल के बताया की,“दाखिले की ऑनलाइन प्रक्रिया होने से इस कोर्स में कोई भी कही से भी दाखिला ले सकता है और ऑनलाइनलाइव क्लास के साथ छात्र ठीक वैसे ही पढ़ाया और सिखाया जाता है जैसे की ऑफलाइन क्लास में देखने कोमिलता है। कोर्स के सभी प्रशिक्षक डिजिटल व सोशल मीडिया मार्केटिंग के विभिन्न विषयों में निपुण और अनुभवीभी हैं। इस कोर्स में दाखिल लेने के लिए cuet की जरूरत नहीं है। ग्रेजुएशन और पोस्ट-ग्रेजुएशन कर रहे छात्र भीइस कोर्स का लाभ ले सकतें हैं। “

पाठ्यक्रम की अवधि लगभग पाँच महीने की है जिसके बाद सभी योग्य छात्रों को भारती कॉलेज (डीयू) की ओर से प्रमाण पत्र भी मिलता है।

नवंबर २०२२ में शुरू होने वालें बैच में दाखिलें का आवेदन करने की लिए भारती कॉलेज की वेबसाईट,bharaticollege.du.ac.in, में ऐकडेमिक वालें सेक्शन में शॉर्ट टर्म कौरसेस में जाकर कर सकते हैं। कोर्स से जुड़ी कोई भी अधिक जानकारी के लिए 9312237583 पर संपर्क कर सकते हैं।

अनलाइन आवेदन का लिंक:

https://www.bharaticollege.du.ac.in/bc/form/12

न्यूज स्टोरी स्त्रोत:

https://bharaticollege.du.ac.in

https://www.bharaticollege.du.ac.in/bc/du/short-term-courses

https://www.bharaticollege.du.ac.in/bc/du/Diploma-in-Digital-Marketing-and-Social-Media-

Advertising

 

दीपक बंसल, 9312237583

आर के फिल्म्स एण्ड मीडिया अकैडमी

https://www.rkfma.com/

https://www.rkfma.com/bharti-college-certificate-courses.html
There is no row at position 0.
image