Thursday, May 2 2024 | Time 03:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चुनाव में विरोध प्रदर्शन से किसानों का कोई लेना देना नहीं:गोपाल कांडा

चुनाव में विरोध प्रदर्शन से किसानों का कोई लेना देना नहीं:गोपाल कांडा

सिरसा, 14 अक्तूबर (वार्ता) हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री एवं सिरसा के विधायक गोपाल कांडा ने कहा है कि ऐलनाबाद उप चुनाव में भाजपा -जजपा का विरोध कर रहे लोग किसान नहीं बल्कि पार्टी विशेष के कार्यकर्ता हैं।

गोपाल कांडा ने आज क्षेत्र के गांव जोड़कियां,बरासरी,जमाल,रूपावास आदि गावों में ग्रामीणों को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से कहा कि यह क्षेत्र पिछले 30 वर्षों से विकास के मामले में पिछड़ा है ।यदि जनता ने भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा को वोट से ताकत दी तो अगले तीन वर्षों में पिछड़ेपन का दूर करने पर काम किया जाएगा।

जनसंपर्क अभियान के दौरान गोपाल कांडा का गांव बरासरी में किसानों ने काले झंडे दिखाते हुए रोष प्रदर्शन किया।

उन्होंने कहा कि दूसरे दलों के प्रत्याशियों को वेाट देने से कोई सरकार नहीं बनेगी जबकि भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा को वेाट देने से सीधे बनी बनाई सरकार में हिस्सेदारी होगी। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद क्षेत्र में सिंचित जल व पेयजल की कमी है वहीं दूसरी ओर सेम की गंभीर समस्या है। यहां के प्रतिनिधियों ने जनसमस्याओं की ओर गौर नहीं किया इसलिए जनता इनेलो व कांग्रेस से छुटकारा चाहती हैं।

भारतीय किसान एकता के अध्यक्ष लखबीर सिंह के नेतृत्व में गांव बरासरी में पहुंचे किसानों ने विधायक गोपाल कांडा के खिलाफ जमकर बवाल काटा। किसान गोपाल कांडा की ग्रामीण सभा में पहुंचकर खलल डालना चाहते थे, मगर गोपाल कांडा के काफिले के साथ भारी संख्या में चले रहे केंद्रीय सरुक्षा बल,हरियाणा पुलिस व सीपीटी के जवानों की टीम ने सामना करते हुए रोक लिया।

सं शर्मा

वार्ता

image