Tuesday, Jul 23 2024 | Time 16:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सर्व कर्मचारी संघ करेगा पहलवानों के समर्थन में 10 मई को प्रदर्शन

भिवानी 07 मई (वार्ता) सर्व कर्मचारी संघ, हरियाणा ने रविवार को घोषणा की कि जंतर-मंतर पर बैठे ओलंपियन पहलवानों के साथ पुलिस की बदसुलूकी के खिलाफ और भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष गिरफ्तारी व पद से बर्खास्त करने की मांग को लेकर कर्मचारी 10 मई को राज्य भर में उपायुक्त कार्यालयों पर प्रदर्शन करेंगे।
यह फैसला सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की संघ कार्यालय में आयोजित जिला कमेटी की बैठक में लिया गया, जिसकी अध्यक्षता प्रधान सूरजभान जटासरा और संचालन सहदेव रंगा ने किया। राज्य कमेटी की तरफ से सुखदर्शन सरोहा व रिटायर्ड कर्मचारी संघ के जिला प्रधान रत्न जिंदल ने कहा कि दिल्ली पुलिस महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी को गिरफ्तार करने की बजाय शांतिपूर्ण तरीके से धरने पर बैठे पहलवानों के साथ बदसुलूकी व मारपीट कर डरा-धमका कर धरना समाप्त करवाने पर अमादा है।
सं.महेश.विजय
वार्ता
More News
कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

कंग ने बलबीर सिंह सीनियर को भारत रत्न देने की मांग की

22 Jul 2024 | 11:19 PM

चंडीगढ़ /नयी दिल्ली, 22 जुलाई (वार्ता) पंजाब के आनंदपुर साहिब से आम आदमी पार्टी (आप) सांसद मलविंदर सिंह कंग ने संसद में पूर्व हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर के लिए भारत रत्न की मांग की है।

see more..
कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

कानपुर सिख नरसंहार मामला, उप्र सरकार को न्यायालय का निर्देश स्वागतेय: एसजीपीसी

22 Jul 2024 | 11:17 PM

अमृतसर, 22 जुलाई (वार्ता) शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने 1984 के कानपुर सिख नरसंहार मामले में सोमवार को उच्चतम न्यायालय द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार को दिये गये निर्देशों का स्वागत किया।

see more..
image