Sunday, Apr 21 2024 | Time 05:10 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बिजली के खंभे ट्रांसमिशन कंपनियां अपने खर्चे पर हटाएंगी

चंडीगढ़, 28 फरवरी(वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार विधानसभा बजट सत्र के अंतिम दिन बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि सड़कों को चौड़ा करते समय बीच में आने वाले बिजली के खंभों को अब ट्रांसमिशन कंपनियां अपने खर्चे पर हटाएंगी।
श्री खट्टर ने एक और घोषणा करते हुए कहा कि सरकार ने आबकारी नीति में प्रावधान किया था कि एक मार्च से डिस्टलरीज प्लास्टिक की बोतलों की बजाये कांच की बोतलों में शराब की सप्लाई करेगी, लेकिन अब सरकार ने पॉलिसी की अवधि तक इस अनिवार्य प्रावधान को वैकल्पिक कर दिया है, ताकि डिस्टलरीज को किसी प्रकार की कोई कठिनाई न हो।
उन्होंने कहा कि शहरी स्थानीय निकाय विभाग द्वारा चलाई जा रही प्रोपर्टी पहचान पत्र (आईडी) की व्यवस्था की केंद्र सरकार ने सराहना की है और इस व्यवस्था को आगे बढ़ाने के लिए केंद्र सरकार ने 150 करोड़ रुपये का अनुदान दिया है।उन्होंने कहा कि बजट सत्र के दौरान सात बैठकें हुई हैं और सत्र के सुचारू संचालन के लिए विधानसभा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, अधिकारियों व कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।
विजय, उप्रेती
वार्ता
More News
पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

पंवार ने भारत क्रिकेट लीग-2024 का किया शुभारंभ

20 Apr 2024 | 8:40 PM

सोनीपत, 20 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के विधायक सुरेंद्र पंवार ने नेशनल स्पोर्टस क्लब में आईसीएआई सोनीपत ब्रांच (एनआईआरसी) के तत्वावधान में आयोजित दो दिवसीय भारत क्रिकेट लीग-2024 का शुभारंभ किया।

see more..
image