Monday, Apr 29 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विक्रमादित्य ने दिखाई नैतिकता, भाजपा पक्ष में कांग्रेस के नौ विधायकः हर्ष

शिमला, 28 फरवरी (वार्ता) राज्यसभा के नवनिर्वाचित सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हर्ष महाजन ने कहा कि श्री विक्रमादित्य सिंह ने इस्तीफा देकर नैतिकता का परिचय दिया।
श्री महाजन ने कहा कि कांग्रेस की सरकार गिर रही है। प्रयास किए जा रहे हैं थोड़ा समय और निकल जाए। उन्होंने कहा कि सरकार बचाने की जो भी कोशिश करेंगे, नाकामयाब होंगे। भाजपा के पक्ष में कांग्रेस के नौ विधायक हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ 34 विधायक भी नहीं रहने वाले। सभी खिसकने वाले हैं। आज एक निलंबित कर दिया, कल वो इधर आ जाएंगे। कांग्रेस पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। श्री विक्रमादित्य ने जो कहा सही कहा, मैं उनसे सहमत हूं।
उन्होंने कहा कि श्री विक्रमादित्य पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पुत्र हैं और हिमाचल के यूथ आइकॉन है। कांग्रेस ने इनकी और इनके पिता की बेइज्जती की। उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास किया गया। उनका भावुक होना सही है। भाजपा से ज्यादा तो उन्हें कांग्रेस के लोगों ने ही परेशान किया। यह पूछने पर कि क्या श्री विक्रमादित्य कांग्रेस के मुख्यमंत्री बन सकते हैं, उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य में मुख्यमंत्री बनने की काबिलियत है।
सं. संतोष
वार्ता
image