Monday, Apr 29 2024 | Time 22:00 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बीएसएफ द्वारा पंजाब में दो ड्रोन, साढ़े तीन किग्रा हेरोइन बरामद

जालंधर , 29 फरवरी (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पाकिस्तानी तस्करों द्वारा ड्रोन
के माध्यम से नशीले पदार्थों के परिवहन के एक और अवैध प्रयास को विफल करते हुये दो पाकिस्तानी ड्रोन और तीन किलो 572 ग्राम हेरोइन बरामद की है।
बीएसएफ के प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि जवानों ने बुधवार को एक संदिग्ध ड्रोन को रोकने के लिये फायरिंग की। उन्होंने बताया कि संभावित गिराये जाने वाले क्षेत्र की तलाशी के दौरान, सुबह लगभग 8.05 बजे, सतर्क सैनिकों ने सफलतापूर्वक एक हेक्साकॉप्टर और उसके साथ जुड़े संदिग्ध हेरोइन के तीन पैकेट (कुल वजन - लगभग 3.030 किलोग्राम) बरामद किए। इसके अलावा, एक एप्पल मोबाइल (आईफोन 8 प्लस) के साथ अन्य सिग्नल सहायक उपकरण और एक रबर इल्यूमिनेटिंग बॉल भी बरामद किया गया। यह बरामदगी अमृतसर जिले के उत्तर धारीवाल गांव से सटे इलाके में हुयी।
इसी प्रकार सुरक्षा बलों ने गुरुवार सुबह के समय तरनतारन जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में एक संदिग्ध ड्रोन की गतिविधि को रोका। बीएसएफ के जवानों ने तुरंत निर्धारित ड्रिल का पालन किया और उसकी गतिविधि पर नज़र रखी। प्रत्याशित ड्रॉपिंग जोन की तलाशी के दौरान, सुबह लगभग 07:20 बजे, सतर्क बीएसएफ जवानों ने एक पैकेट संदिग्ध हेरोइन (कुल वजन - लगभग 542 ग्राम) के साथ एक छोटा ड्रोन सफलतापूर्वक बरामद किया। यह बरामदगी तरनतारन जिले के नूरवाला गांव से सटे सीमा बाड़ से आगे एक खेती के खेत में हुई। बरामद ड्रोन एक क्वाडकॉप्टर (मॉडल - डीजेआई माविक 3 क्लासिक) है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 8:05 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image