Monday, Apr 29 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


होलीलॉज के प्रति वफादार था, हूं और आगे भी रहूंगा : ब्राक्टा

शिमला, 03 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में रोहड़ू से कांग्रेस विधायक एवं होलीलॉज के करीबी माने जाने वाले मोहन लाल ब्राक्टा ने कहा कि वह होलीलॉज के प्रति वफादार थे, वर्तमान में भी हैं तथा आगे भी रहेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही हैं।
श्री ब्राक्टा ने शनिवार को शिमला में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि हिमाचल में माहौल ठीक है तथा प्रदेश सरकार स्थिर है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान द्वारा भेजे गये पर्यवेक्षकों के साथ बैठक में पार्टी के सभी विधायक मौजूद थे। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर कोई भी दबाव नहीं है। वह कांग्रेस पार्टी से तीन बार चुनाव लड़े तथा जीते। वह पार्टी के साथ खड़े हैं।
सरकार के संकट में आने तथा पार्टी प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह को लेकर पूछे सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह चलता रहता है। परिवार में भी कई बार ऐसी बातें होती हैं लेकिन अब संकट टल गया है तथा राज्य सरकार स्थिर है जो पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।
श्री विक्रमादित्य सिंह के त्यागपत्र को लेकर उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। विधायक एवं सातवें हिमाचल प्रदेश वित्त आयोग के अध्यक्ष नंद लाल ने प्रदेश के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया।
सं.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 8:05 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image