Monday, Apr 29 2024 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जालंधर पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान,15 को लिया हिरासत में

जालंधर, 07 मार्च (वार्ता) पंजाब में जालंधर के पुलिस आयुक्त स्वपन शर्मा के नेतृत्व में गुरुवार को जालंधर कमिश्नरेट पुलिस द्वारा चलाए गए कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (कासो) दौरान 15 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है।
विस्तृत जानकारी देते हुए पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस कदम का उद्देश्य अपराध, झपटमारी और चोरी की बढ़ती चुनौतियों से निपटना है। उन्होंने कहा कि ऑपरेशन के दौरान मुख्य फोकस शहर के भीतर बेलआउट पर्सन्स और स्नैचर्स पर था। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि ऑपरेशन के तहत अपराधियों की गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए व्यापक रणनीति बनायी गयी थी।
श्री शर्मा ने कहा कि पूरे शहर को दो क्षेत्रों में विभाजित किया गया था और 14 टीमों को जोन 1 में तैनात किया गया था और 15 टीमों को जोन-II में तैनात किया गया था। उन्होंने कहा कि कुशल कानून प्रवर्तन कर्मियों वाली इन टीमों ने झपटमारी और चोरी की गतिविधियों में शामिल व्यक्तियों को पकड़ने के लिए लक्षित खोज और अभियान चलाए। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि ऑपरेशन के ठोस परिणाम मिले, पुलिस ने कुल 15 लोगों को हिरासत में लिया।
पुलिस आयुक्त ने कहा कि जोन-I में नौ लोगों को राउंडअप किया गया और जोन II में छह लोगों को राउंडअप किया गया। उन्होंने कहा कि सभी 15 व्यक्तियों पर सीआरपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि यह अभियान कड़ी निगरानी द्वारा लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image