Sunday, Apr 28 2024 | Time 16:11 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा ओबीसी मोर्चे ने निकाली मोटरसाइकिल रैली

अमृतसर, 15 मार्च (वार्ता) पंजाब में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ओबीसी मोर्चा ने राज्य की ध्वस्त कानून-व्यवस्था के विरोध में शुक्रवार को मोटर साइकिल रैली आयोजित की।
भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरपाल सिंह बोनी अजनाला के नेतृत्व में विशाल मोटरसाइकिल रैली हाल गेट से हाथी गेट, लोहगर गेट, खजाना गेट, हकीम गेट और चाटीविंड गेट के पास बुलारिया पार्क बाहरवार पहुंची, जहां पंजाब में कानून-व्यवस्था की खराब छवि के विरोध में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान और पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी।
श्री अजनाला ने पत्रकारों से भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं और विपक्षी दलों की जनविरोधी नीतियों के बारे में चर्चा करते हुये पंजाब के लोगों को भाजपा का समर्थन करने
के लिये प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि पंजाब में रोजाना हो रही गुंडागर्दी, हत्यायें, डकैतियां और गैंगस्टरों की हरकतों से लोगों के दिलों में डर का माहौल दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते भाजपा ओबीसी मोर्चा पंजाब सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा।
श्री अजनाला ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान और आम आदमी पार्टी सरकार ने बदलाव के नाम पर जनता से जो झूठे वादे किये थे, उन्हें पूरा करने में पंजाब सरकार पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब में बिगड़ती कानून- व्यवस्था के कारण खासकर युवा नशे में अपनी जिंदगी खत्म कर रहे हैं।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image