Tuesday, Apr 30 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


यूक्रेन में फंसे भारतीय युवकों को वापस लाया जाए : गुप्ता

चंडीगढ़, 19 मार्च (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर से अपील की कि यूक्रेन में युद्धक्षेत्र में फंसे भारतीय युवकों को वापस लाया जाए।
डा. गुप्ता ने यहां मीडिया से बातचीत में कहा कि किसी भी देश की यह नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि उनके नागरिक युद्ध क्षेत्र में फंसे तो उनकी मदद करें और उन्हें वापस ले आयें।
डॉ. गुप्ता ने आरोप लगाया कि लेकिन हरियाणा सरकार युवाओं को युद्ध क्षेत्र में भेज रही है। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले यूक्रेन से कैथल और करनाल जिलों के युद्ध क्षेत्र में फंसे हुए 14 बच्चों ने गुहार लगाई कि वह वहाँ पर फंसे हुए हैं। उन्हें अपने देश वापस लाया जाए। आप नेता ने भारत सरकार से त्वरित कार्रवाई कर बच्चों को वापस लाने की अपील की।
महेश.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image