Monday, Apr 29 2024 | Time 06:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कांग्रेस व किसान पदाधिकारी आप में शामिल

चंडीगढ़, 19 मार्च (वार्ता) पंजाब के संगरूर और श्री फतेहगढ़ साहिब लोकसभा क्षेत्रों में मंगलवार को कई कांग्रेस पदाधिकारी और गांवों के सरपंच आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए।
प्रमुख कांग्रेस नेता माई रूप कौर बगरियां और उनका पूरा परिवार, पंजाब प्रदेश किसान कांग्रेस और मजदूर सेल के उपाध्यक्ष सिमरजीत सिंह सेहके के साथ संगरूर के कई अन्य कांग्रेस पदाधिकारियों और अमरगढ़ तथा फतेहगढ़ साहिब निर्वाचन क्षेत्रों के कई सरपंच अपने सभी पंचायत सदस्यों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।
वरिष्ठ आप नेता हरपाल सिंह चीमा और श्री फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी ने सभी नए सदस्यों का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर बस्सी पठाना के विधायक रूपिंदर हैप्पी, फतेहगढ़ साहिब के विधायक लखबीर सिंह राय और मिल्कफेड के चेयरमैन नरिंदर सिंह शेरगिल भी मौजूद थे।
श्री चीमा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी संगरूर और श्री फतेहगढ़ साहिब में बड़ी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि आम लोगों के साथ-साथ जो नेता पंजाब की भलाई के लिए काम करना चाहते हैं, वे आप के साथ हैं। वे राज्य में हमारी सरकार के प्रदर्शन से बहुत खुश हैं और अब वे संसद में भी आप का सांसद चाहते हैं।
आप के सांसद उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी ने कहा कि आप ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी लोगों को सेवा करने के लिए मंच प्रदान करती है। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक लोगों के आप में शामिल होने का मतलब है कि संगरूर और श्री फतेहगढ़ साहिब में आप के अलावा किसी भी अन्य पार्टी को कोई मौका नहीं मिलेगा।
ठाकुर.संजय
वार्ता
image