Monday, Apr 29 2024 | Time 02:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


एसडीएम कार्यालय का बिल क्लर्क रिश्वत लेता गिरफ्तार

चंडीगढ़ 20 मार्च (वार्ता) पंजाब विजिलेंस ब्यूरो (वीबी) ने बुधवार को एसडीएम कार्यालय, मोहाली में तैनात बिल क्लर्क नरिंदर कुमार को बीस हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
राज्य वीबी के एक प्रवक्ता ने बुधवार को यहां कहा कि उपरोक्त आरोपी को गांव लांडरां, जिला एसएएस नगर निवासी यादविंदर सिंह की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने वीबी से संपर्क किया है और आरोप लगाया है कि उक्त आरोपी एस.ए.एस. नगर के गांव चाचू माजरा निवासी उनके ससुर केसर सिंह के भूमि निपटान मामले के संबंध में अदालती फीस की वापसी से संबंधित 4,09,390 दो बिलों को मंजूरी देने के एवज में 40 हजार रुपये की मांग कर रहा है। शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी पहले ही बीस हजार रुपये ले चुका है और रिश्वत की बाकी रकम की मांग की।
प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्रारंभिक जांच के बाद वीबी टीम ने जाल बिछाया जिसमें उक्त आरोपी को दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते समय रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत पुलिस स्टेशन वीबी फ्लाइंग स्क्वाड-1, मोहाली, पंजाब में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में आगे की जांच जारी है। ठाकुर.संजय
वार्ता
image