Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिख हेरिटेज ऑर्गनाइजेशन ब्रैम्पटन के नेताओं ने धामी से की मुलाकात

अमृतसर, 22 मार्च (वार्ता) श्री हरमंदिर साहिब के दर्शन करने आये सिख विरासत संगठन ब्रैम्पटन (कनाडा) के नेताओं कंवर सिंह और गुरमनपाल सिंह ने श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी रघबीर सिंह और शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी से शुक्रवार को मुलाकात की और सिख मामलों और धर्म के प्रचार-प्रसार पर चर्चा की।
सिख नेताओं ने ज्ञानी रघबीर सिंह और एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी को कनाडा में सिख हेरिटेज ऑर्गनाइजेशन द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी दी और शिरोमणि कमेटी को उनके पूर्ण समर्थन के लिये धन्यवाद दिया। कंवर सिंह ने कहा कि सिख हेरिटेज ऑर्गेनाइजेशन श्री अकाल तख्त साहिब को समर्पित करते हुये कनाडा में अमृत संचार समारोह आयोजित कर श्रद्धालुओं को सिख धर्म से जोड़ रहा है।
इस मौके पर शिरोमणि कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी ने सिख हेरिटेज ऑर्गेनाइजेशन द्वारा विदेशों में किये जा रहे कार्यों की सराहना की और उम्मीद जतायी कि संगठन धर्म के प्रचार-प्रसार के लिए इसी तरह काम करता रहेगा।
इस दौरान श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी रघबीर सिंह और शिरोमणि कमेटी अध्यक्ष एडवोकेट हरजिंदर सिंह धामी, कंवर सिंह और गुरमनपाल सिंह को सम्मानित
किया गया।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image