Tuesday, Apr 30 2024 | Time 00:01 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ईडी ने भाजपा के इशारे पर अरविंद केजरीवाल को किया गिरफ्तार: बरसट

चंडीगढ़, 22 मार्च (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) के महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गैर लोकतांत्रिक ढंग से गिरफ्तार करने और उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर प्रशासन की तरफ से की गयी गैर कानूनी कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा की है।
बरसट ने शुक्रवार को कहा कि दिन-रात लोगों की सेवा में लगी आम आदमी पार्टी ही भाजपा को दोबारा सत्ता में आने से रोक सकती है। आप की लोक कल्याण गतिविधियों के कारण भाजपा को देश की सत्ता खोने का डर सता रहा है। इसीलिये भाजपा के इशारे पर ईडी ने श्री अरविंद केजरीवाल को गैर लोकतांत्रिक तरीके से गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लगातार केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिशें कर रही है। इसके तहत भाजपा के इशारे पर सेंट्रल जांच एजेंसियों ने मनीष सिसौदिया, सत्येंद्र जैन को पिछले कई महीनों से जेल में बंद कर रखा है।
पंजाब आम आदमी पार्टी के महासचिव ने कहा कि भाजपा अरविंद केजरीवाल की सोच से इतना डर गई है कि उनके पक्ष में दिल्ली और चंडीगढ़ में विभिन्न स्थानों पर शांति से प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर गैर कानूनी कार्रवाई करते हुए जहां पानी की बौछारें की, वहीं पार्टी के नेताओं को हिरासत में भी ले लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का लोक विरोधी चेहरा सबके सामने आ चुका है और भाजपा अपना आधार खो चुकी है।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image