Monday, Apr 29 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


खाते फ्रीज़ : हिसार में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

हिसार, 22 मार्च (वार्ता) हरियाणा के हिसार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर विपक्षी नेताओं की आवाज दबाने के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करने तथा कांग्रेस पार्टी के खाते फ्रीज करवाने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सीनियर प्रवक्ता एवं जिला संयोजक बजरंग गर्ग के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार का पुतला जलाया गया।
श्री गर्ग ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए लोकतंत्र की हत्या करने में लगी हुई है।
उन्होंने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ़्तारी की भी निंदा की।
श्री गर्ग ने आरोप लगाया कि भाजपा ने चुनावी चंदे के नाम पर बड़ी-बड़ी कंपनियों से करोड़ों-अरबों रुपए का वसूलने का काम किया है। यहां तक कि कोरोना के समय जनता मर रही थी मगर भाजपा सरकार ने कोरोना की वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों से करोड़ों रुपए चंदा ले रही थी।
उन्होंने कहा कि इस तरह भाजपा ने अपने लिए करोड़ों-अरबों रुपये जमा किए हैं, लेकिन मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पार्टी के खातों पर से लेनदेन पर रोक लगा दी गई है ताकि कांग्रेस पार्टी पैसे की कमी के कारण बराबरी में मजबूती के साथ चुनाव ना लड़ सके। उन्होंने कहा कि सरकार ने कांग्रेस पार्टी के खातों को नहीं बल्कि लोकतंत्र को फ्रीज करने का काम किया है।
सं महेश, उप्रेती
वार्ता
image