Tuesday, Apr 30 2024 | Time 14:38 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अमृतसर के विकास के लिए केंद्र से विशेष पैकेज लाएंगे:संधू

अमृतसर 26 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने मंगलवार को कहा कि नेत्त्तव के लिए विजन और विकास के प्रति दूरदृष्टि और योजना का होना जरूरी है।
श्री संधू ने कहा कि हम केंद्र से शहर के लिए विशेष पैकेज की मांग करेंगे और अमृतसर में ऐसी व्यवस्था तैयार करेंगे कि कोई बेरोजगार न रहे। उन्होने कहा कि दो साल के भीतर इस शहर को इंदौर से भी स्वच्छ और बेहतर बनाया जायेगा। वह अमृतसर के विकास, कृषि को लाभकारी बनाने, उद्योग, व्यवसाय के विकास और युवाओं को कुशल बनाकर जीवन में सफल बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे और लोगों की आशाओं और अपेक्षाओं को पूरा किया जाएगा।
इस अवसर पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष व पूर्व विधायक अमरपाल सिंह बोनी अजनाला ने कहा कि नयी दिल्ली से अमृतसर की योजनाओं को लागू करने के श्री संधू के प्रयासों को सफलता मिल रही है।
ठाकुर.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image