Monday, May 27 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


ब्रह्मपुरा ने की केजरीवाल की गिरफ्तारी पर 'आप' के 'राजनीतिक नाटक' की निंदा

तरनतारन, 26 मार्च (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल के उपाध्यक्ष और खडूर साहिब से पूर्व विधायक रविंदर सिंह ब्रह्मपुरा ने आज दिल्ली के शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी की सहानुभूति की निंदा की।
श्री ब्रह्मपुरा ने कहा कि दिल्ली में श्री केजरीवाल के लिये पंजाब के पूरे 'आप' नेतृत्व द्वारा दिखाये गये प्रचुर समर्थन ने पंजाब के लोगों को पूरी तरह से निराश किया है। पंजाब के
लोगों द्वारा महत्वपूर्ण जनादेश दिये जाने के बावजूद, पंजाब के आप नेता राज्य के कल्याण के लिये काम करने के बजाय अपनी पार्टी के इशारों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो बहुत शर्मनाक है।
श्री ब्रह्मपुरा ने कहा कि पंजाब में रोजाना युवा नशे का शिकार हो रहे हैं, आम आदमी को कारोबार में ठहराव का सामना करना पड़ रहा है और स्थानीय सरकारी कार्यालयों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार को देखना बहुत निराशाजनक है। उन्होंने कहा कि जहां संगरूर में जहरीली शराब से हुयी मौतों की त्रासदी तत्काल ध्यान देने की मांग करती है, वहीं पंजाब सरकार की चुप्पी चिंताजनक है।
अकाली नेता ने जवाबदेही की मांग करते हुये कहा कि दिल्ली शराब घोटाले की तरह वह पंजाब में भी केंद्रीय एजेंसी से जांच की मांग करते हैं ताकि पंजाब में अवैध गतिविधियों के पीछे की सच्चाई का पता लगाया जा सके और श्री केजरीवाल समेत दोषियों को भी जवाबदेह बनाया जा सके। उन्होंने राज्य में मादक पदार्थों की तस्करी और अवैध शराब निर्माण को खत्म करने की आवश्यकता पर जोर दिया।
श्री ब्रह्मपुरा ने इन महत्वपूर्ण मुद्दों से निपटने में मौजूदा आप सरकार की दक्षता पर सवाल उठाया और वास्तविक चुनौतियों से ध्यान हटाने के लिये उनके कदमों की आलोचना की। उन्होंने पंजाब के लोगों से अपील की कि वे आप नेतृत्व द्वारा रचे जा रहे राजनीतिक नाटक पर ध्यान न दें।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image