Thursday, May 9 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा का सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रवाद, लोकसभा चुनाव हैं धर्मयुद्ध: कंगना

शिमला, 04 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी कंगना रनौत ने कांग्रेस पार्टी की तुलना अधर्म से की है और भाजपा को सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रवाद, लोकसभा चुनाव धर्मयुद्ध है।
सुश्री कंगना ने गुरुवार को मंडी जिला के विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर में मंडल भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मंच से कांग्रेस पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर इकट्ठा किए गए चंदे को भाजपा का घोटाला बताया था। कांग्रेस उलटी-सीधी बयानबाजी कर रही है।
उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस द्वारा कुबुद्धि और कुराजनीति के खिलाफ भाजपा को लड़ना है। राम मंदिर को मुगलों द्वारा तोड़ देने के बावजूद भगवान राम से जुड़े साक्ष्य वहां मौजूद थे, लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस भगवान राम और मंदिर को काल्पनिक बताया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सेना और शहीदों को लेकर अभद्र टिप्पणी करती है। भाजपा का सबसे बड़ा धर्म राष्ट्रवाद है और लोकसभा चुनाव-2024 एक धर्मयुद्ध है। उन्होंने कहा कि मंडी और पहाड़ की लड़कियां हिम्मत और जोश के साथ दमदार हैं।
सुश्री कंगना ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से उन्हें पार्टी प्रत्याशी बनाने की घोषणा होने पर कांग्रेस पार्टी को यह बात हजम नहीं हो रही है। कांग्रेस पार्टी नेताओं ने उनके खिलाफ कई अभद्र बातें कही। लेकिन अब कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बॉलीवुड स्टार हेमा मालिनी के खिलाफ भी अभद्र भाषा बोलने से पीछे नहीं हटे हैं।
सुश्री कंगना ने कहा कि 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला हेमा मालिनी के खिलाफ इस तरह की अभद्र भाषा बोलना या कहना शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने आज तक किसी को सम्मान नहीं दिया है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image