Thursday, May 9 2024 | Time 13:30 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


उपजिलाधिकारी चुराह ने दूरदराज मतदान केंद्र का लिया जायजा

चंबा, 04 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के चुराह विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत दूरदराज मतदान केंद्र सनवाल में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्वीप टीम के सहयोग से आयोजित इस कार्यक्रम में चुराह उपजिलाधिकारी (एसडीएम) शशि पाल शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।
इस अवसर पर श्री शार्मा ने मतदान के महत्व के बारे में जागरुक करते हुए आम लोगों से लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की। उन्होंने मतदान केंद्र का निरीक्षण भी किया तथा मतदान केन्द्र में मतदाताओं से संबंधित सुविधाओं की विस्तृत जांच की।
उन्होंने कहा कि मतदान राष्ट्र के प्रति नागरिकों का सर्वाेच्च कर्तव्य है इसलिए आगामी लोकसभा चुनावों में क्षेत्रवासी राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य का बखूबी निर्वहन करें। कार्यक्रम में पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) चुराह, रंजन शर्मा ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कानूनी पहलुओं बारे विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्रवासी आपसी सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखते हुए निर्वाचन प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करने में अपना बहुमूल्य योगदान दें।
कार्यक्रम में चुराह स्वीप प्रभारी भूमेश शर्मा ने कहा कि गर्मियों के मौसम में ग्रामीण क्षेत्रों में कृषि तथा बागवानी से संबंधित कार्यों की अधिकता रहती है बावजूद इसके सभी क्षेत्रवासी लोकतंत्र के इस महाकुंभ में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।
इस अवसर पर तहसीलदार तीसा राकेश कुमार, कानूनगो निर्वाचन सचिन कुमार, बीएलओ देशराज के अलावा अनेक गणमान्य व्यक्ति भी इस अवसर पर उपस्थित रहे।
सं. उप्रेती
वार्ता
image