Wednesday, May 1 2024 | Time 00:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


संजय सिंह जमानत पर आए हैं , बरी नहीं किया गया

चंडीगढ़, 04 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने गुरूवार कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह दिल्ली शराब घोटाले में जमानत पर आए हैं उन्हें बरी नहीं किया गया।
श्री चुघ ने कहा कि शराब नीति घोटाले में आप सरकार का भ्रष्टाचार देश में उजागर हो गया है, जिसकी जड़ें दिल्ली और पंजाब, तेलांगाना तथा अन्य राज्यों में हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार ही नहीं, अन्य मोर्चों पर आप सरकार की निराशाजनक विफलता जनता को भली भांति पता चल चुकी है। पंजाब और दिल्ली में क्लीनिक और स्कूलों पर आप का सारा प्रचार तंत्र मतदाताओं को मूर्ख बनाने के लिए एक दिखावा मात्र है।
उन्होंने कहा कि क्लीनिकों की बात करने वाली सरकार ने सार्वजनिक स्वास्थ्य की कीमत पर शराब कारोबारियों को लाभ पहुंचाने के लिए शराब नीति तैयार की। पंजाब में इसका परिणाम संगरूर में हुई जहरीली शराब त्रासदी में स्पष्ट रूप से दिखा, जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के गृह जिले में करीब 24 लोगों की मौत हो गई।
श्री चुघ ने कहा कि संजय सिंह को स्वतंत्रता आंदोलन या किसी जनशिकायत के लिए जेल नहीं भेजा गया है। आप घोटाले, विश्वासघात और रिश्वतखोरी के कारण जेल में हैं। दुर्भाग्य से, अरविंद केजरीवाल की तस्वीर बीआर अंबेडकर और भगत सिंह के समानांतर रखकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की जा रही है। इस कृत्य से इन दोनों शख्सियतों का अपमान हो रहा
है। एक तरफ शराब घोटाले में लिप्त व्यक्ति है तो दूसरी तरफ वे लोग हैं जिन्होंने देश की आजादी के आंदोलन में कभी एक कदम भी पीछे नहीं हटे। एक तरफ वह व्यक्ति है जिसने संविधान बनाया और दूसरी तरफ वह व्यक्ति है जो संविधान का पालन नहीं करता।
विजय , जांगिड़
वार्ता
image