Tuesday, Apr 30 2024 | Time 14:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शतायु मतदाता सरदार प्यार सिंह जन्म दिवस पर सम्मानित

चंबा, 05 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी राहुल चौहान ने शतायु मतदाता एवं चंबा विधानसभा क्षेत्र के वृद्धजन आइकन सरदार प्यार सिंह को उनके 105 वर्षीय जन्मदिन के अवसर पर मोहल्ला जनसाली स्थित उनके घर जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई व शुभकामनाएं दी ।
इस अवसर पर उन्होंने सरदार प्यार सिंह से वार्तालाप करते हुए उनका कुशलक्षेम जाना तथा उनके जीवन अनुभव के संबंध में विस्तृत चर्चा की। श्री चौहान ने सरदार प्यार सिंह को शाल भेंट कर सम्मानित और उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चंबा मुकेश रेपसवाल की ओर से सम्मान पत्र भी प्रदान किया ।
गौरतलब है कि 105 वर्षीय सरदार प्यार सिंह पूर्व में शिक्षक रहे हैं तथा उन्होंने सेवा काल के दौरान अपने निर्वाचन संबंधी दायित्व का बखूबी निर्वहन करने के अलावा सेवानिवृत्ति के पश्चात निरंतर प्रत्येक चुनाव में मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है।
इस अवसर पर वृद्धजन आइकन सरदार प्यार सिंह ने जिला के समस्त मतदाताओं से लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने का आह्वान किया।
इस अवसर पर उपमंडल अधिकारी अरुण शर्मा, नोडल अधिकारी स्वीप व जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान और नोडल अधिकारी चंबा विधानसभा क्षेत्र अविनाश पाल उपस्थित थे।
सं.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image