Thursday, May 9 2024 | Time 09:15 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


शिमला के कोटखाई में छह ड्रग तस्कर गिरफ्तार

शिमला, 06 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के कोटखाई में चिट्टा तस्करी के गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने छह ड्रग तस्करों को गिरफ़्तार किए हैं। गिरोह के सप्लायर और एजेंट समेत छह आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में पांच कोटखाई व एक चंडीगढ़ का रहने वाला है। ये अप्पर शिमला में चिट्टा सप्लाई करते थे। पुलिस ने यह कामयाबी चिट्टे की छुट-पुट खेप के साथ कोटखाई से गिरफ्तार एक आरोपी की निशानदेही पर की।
दरअसल, बीते 14 फरवरी को पुलिस ने कोटखाई के एक युवक परीक्षित को 12 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा था। जिसके बाद आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने छह तस्करों की पहचान कर उनकी गतिविधियों की निगरानी की। चिट्टे में इनकी संलिप्तता का खुलासा होने पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्त में ले लिया। आरोपियों में कोटखाई निवासी आदित्य चौहान (25), पारस जस्टा (27), अभय चौहान (26), विश्व राज सिंह (32), आसुतोष (24) और चंडीगढ़ निवासी साहिल (26) शामिल हैं।
ठियोग के पुलिस उपाधीक्षक सिद्धार्थ शर्मा ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस एक एसआईटी मामले की जांच कर रही है। कोटखाई के एसएचओ अंकुश ठाकुर, एसआई अंकुश शर्मा व हेड कांस्टेबल अनिल को एसआईटी में शामिल किया गया है। ठियोग के एसएचओ धर्म सैन नेगी एसआईटी की निगरानी कर रहे हैं।
सं.संजय
वार्ता
image