Tuesday, Apr 30 2024 | Time 08:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


20 लाख फिरौती मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

हिसार, 07 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार के डीसीएम रोड पर स्थित एक दवाइयों की दुकान के मालिक से 20 लाख रुपये की फिरौती मांगने की पाँच दिन पहले घटी घटना के संदर्भ में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
हिसार पुलिस अधीक्षक मोहित हांडा ने रविवार को प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपियों की शिनाख्त विकास उर्फ चोटी (27) और समीर उर्फ मोटा मुल्ला (21) के रुप में हुई है।
श्री हांडा ने बताया कि इन आरोपियों ने अपने अन्य साथियों के साथ योजना बना कर 2 अप्रैल की शाम को करीब 7.40 बजे पर श्री गणेश मेडिकल हाल नामक दुकान के मालिक सचिन को एक पर्ची देकर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी और डराने के इरादे से दुकान के सामने हवाई फायर किए थे।
पुलिस के अनुसार दोनों ने बाद में 12 क्वार्टर रोड पर स्थित एक डेयरी पर बैठी डेयरी संचालिका से भी पिस्तौल के बल पर पांच लाख की फिरौती की मांग की थी और ईंट मारकर फरार हो गए थे। दोनों घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए,स्पेशल स्टाफ सहित पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस के अनुसार दोनों बचने के लिए इस दौरान लगातार ठिकाने बदलते रहे थे लेकिन आखिरकार पुलिस ने उन्हें थाम ही लिया। दोनों पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
सं.महेश.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image