Tuesday, Apr 30 2024 | Time 09:19 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे खट्टर : राठी

हिसार, 07 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता मनोज राठी ने रविवार को आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली’ वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं।
श्री राठी ने यहाँ जारी बयान में कहा कि अपने मुख्यमंत्रित्व काल में मंत्री संदीप सिंह को बचाने का दावा करने वाले श्री खट्टर आज कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला पर बेवजह बयानबाजी कर रहे हैं जबकि सुरजेवाला इस संबंध में अपना स्पष्टीकरण दे चुके हैं।
श्री राठी ने कहा हिसार में आए पूर्व मुख्यमंत्री ने श्री सुरजेवाला के संबंध में तो टिप्पणी करके उनकी आलोचना कर दी लेकिन वे यह भूल गए कि उन्होंने खुद ने क्या किया था। महिला कोच के यौन उत्पीड़न के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को लगातार न केवल बचाए रखा बल्कि विधानसभा में यहां तक कह दिया कि संदीप सिंह मंत्री है, था और रहेगा।
उन्होंने महिला पहलवानों के दिल्ली धरने की याद दिलाते हुए कहा कि देश की खिलाड़ी बेटियां कितने दिनों तक दिल्ली में धरने प्रदर्शन करती रहीं, उन्होंने भी छेड़छाड़ व यौन शोषण के आरोप लगाए थे लेकिन भाजपा ने उन बेटियों को कितना इंसाफ दिया, सभी अच्छी तरह से जानते हैं।
उल्लेखनीय है कि हाल में भाजपा नेता व अभिनेत्री हेमा मालिनी के बारे में श्री सुरजेवाला की एक टिप्पणी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। हरियाणा राज्य महिला आयोग ने श्री सुरजेवाला को इस मामले में नौ अप्रैल को तलब भी किया है।
सं.महेश.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image