Tuesday, Apr 30 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चुनाव को लेकर पुलिस व अर्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

सिरसा,07 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के सिरसा में आगामी 25 मई को प्रस्तावित लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस तथा अर्ध सैनिक बलों के जवानों ने बड़ागुड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला।
पुलिस तथा अर्धसैनिक बलों के अधिकारियों तथा जवानों ने फ्लैग मार्च निकालते हुए लोगों को निष्पक्ष व भयमुक्त वातावरण में चुनाव प्रक्रिया संपन्न कराने का विश्वास दिलाया तथा शांतिपूर्वक मतदान करवाने में सहयोग करने की अपील की।
फ़्लैग मार्च बड़ागुड़ा से शुरू हुआ जोकि रघुवाना, आनंदगढ़ , बप्पा ,छतरियां,भ॔गू, साहूवाला, फतेहपुरिया, शेखुपुरिया तथा पंजुआना से होते हुए वापस बड़ागुड़ा में पहुंचा। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस प्रशासन व सुरक्षा बलों द्वारा फ्लैग मार्च के दौरान लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया गया है। मतदाता पूरी तरह निर्भीक होकर मतदान करें। चाहे शहर हो या फिर देहात, जहां भी संवेदनशील मतदान केन्द्र हैं या फिर क्षेत्र हैं, वहां पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं, तथा पूरी निगरानी रखी जा रही है।
उन्होंने कहा कि मतदाता पूरी निडरता के साथ अपने विवेक व स्वतंत्र रूप से अपने मताधिकार का प्रयोग करें । थाना प्रभारी ने बताया कि फ्लैग मार्च का उद्देश्य आमजन में सुरक्षा की भावना पैदा करना है, ताकि वे निर्भय होकर अपना मतदान कर सके।
थाना प्रभारी ने बताया कि फ्लैग मार्च के दौरान आम जन से यह भी ही अपील की गई है कि मतदान के दौरान अगर कोई व्यक्ति उन्हें प्रभावित करें तो तुरंत उसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके।
सं.संजय
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image