Tuesday, Apr 30 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आचार संहिता में मंत्रिमंडल का गठन हो सकता है तो बन सकती है सड़क भी : ग्रामीण

हिसार, 09 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के हिसार जिले में चंडीगढ़ बाई पास पर पिछले 427 दिनों से धरना दे रहे तलवंडी राणा और आस पास के कई गांवों के ग्रामीणों ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हिसार लोकसभा प्रत्याशी रंजीत चौटाला से सीधा सवाल किया कि आचार संहिता में मंत्रिमंडल का गठन हो सकता है तो सड़क क्यों नहीं बन सकती है।
श्री चौटाला उकलाना रैली में जा रहे थे, जब ग्रामीणों ने उन्हें रोककर तीन किलोमीटर की बाकी सड़क बनाने की मांग उठाई। उन्होंने मांग को जायज माना, लेकिन कहा कि आचार संहिता के कारण रोड़ बनना संभव नहीं है। इस पर ग्रामीणों ने कहा कि सरकार ने मंत्रिमंडल के गठन के लिए अनुमति ले ली थी तो इस सड़क के लिए भी सरकार अनुमति ले और जल्द से जल्द इस सडक़ को पूरा करवाए।
तलवंडी राणा रोड संघर्ष समिति के अध्यक्ष एडवोकेट ओ.पी. कोहली ने बताया कि ग्रामीण सरकार से हिसार एयरपोर्ट की बाहरी दीवार से राणा माइनर एवं धांसू गैस प्लांट तक तीन कि.मी. का सड़क मार्ग दिए जाने की मांग लंबे समय से कर रहे हैं, जिससे ग्रामीणों की समस्या का स्थाई समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि इस रोड पर पड़ने वाले गांव उजड़ने से भी बच जाएंगे।
सं महेश, उप्रेती
वार्ता
image