Tuesday, Apr 30 2024 | Time 13:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जाखड़ ने की तरनतारन घटना को लेकर उच्च न्यायालय के फैसले की सराहना

चंडीगढ़, 09 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने मंगलवार को पंजाब की घृणित तरनतारन घटना को लेकर आम आदमी पार्टी शासन को दोषी ठहराने के लिए उच्च न्यायालय की सराहना की और कहा कि पंजाबियों के लिए कड़े फैसले लेने, राज्य के निराशाजनक कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के पीछे के असली दोषियों की पहचान करने और उन्हें प्रदेश से खदेड़ देने का समय आ गया है।
श्री जाखड़ ने कहा कि इससे पहले उच्च न्यायालय जेलों के अंदर से समानांतर सरकार चलाने वाले बदमाशों के दुस्साहस, सलाखों के पीछे से सोशल मीडिया पर जन्मदिन की पोस्ट डालने के लिए राज्य को फटकार लगाता था। यह शर्म की बात है कि उच्च न्यायालय को उस घृणित घटना पर स्वत: संज्ञान लेने के लिए मजबूर होना पड़ा, जहां एक महिला को अर्धनग्न कर घुमाया गया और जनता का दबाव बढ़ने तक पुलिस और प्रशासन ने कार्रवाई करने की जहमत नहीं उठाई। ये सख्ती पंजाब में आप के नैतिक और नैतिक दिवालियापन पर एक स्पष्ट टिप्पणी है जो राज्य को तेजी से समाज के सभी वर्गों में निराशा और हताशा की स्थिति में ले जा रही है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बदलाव का प्रतिनिधित्व करने वाले उन 92 विधायकों ने इस जघन्य कृत्य के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोल।
उन्होंने कहा कि तथाकथित बदलाव के पिछले दो वर्षों ने राज्य पर अभूतपूर्व बोझ डाला है और आप ने चौंका देने वाला कारनामा कर दिया है। प्रदेश पर हर दिन 120 करोड़ का कर्ज चढा कर अपने कथित बदलाव का प्रदर्शन किया है, जाखड़ ने सभी पंजाबियों से सभी 13 लोकसभा सीटों पर आप को हराकर इस पागलपन के प्रति अपनी अस्वीकृति दर्ज कराने का आग्रह किया।
श्री जाखड़ यहां लुधियाना, खन्ना और फतेहगढ़ साहिब के कई कांग्रेस और आप नेताओं और कार्यकर्ताओं का भाजपा पार्टी में स्वागत करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने उन्हें सही निर्णय लेने के लिए बधाई देते हुए कहा कि आज युवाओं को पंजाब को उसके गौरवशाली दिनों को वापस लाने की जिम्मेदारी लेने की जरूरत है। प्रदेश महामंत्री परमिंदर सिंह बराड़, प्रदेश मीडिया प्रमुख विनीत जोशी व फतेहगढ़ जिला अध्यक्ष दीदार सिंह भट्टी उपस्थित थे ।
भाजपा में शामिल होने वालो में ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट पंजाब के पूर्व अध्यक्ष मृगबीर सिंह (मिट्ठू चड्ढा), कार्यकारी सदस्य जिला बार एसोसिएशन बठिंडा एडवोकेट अर्शदीप सिंह चहल, आप ब्लॉक अध्यक्ष हलका खन्ना सुखविंदर सिंह, जिला अध्यक्ष आप सोशल मीडिया खन्ना गुरजीत सिंह गिल, आप ब्लॉक अध्यक्ष साहनेवाल सुखदेव सिंह के अलावा आप सर्कल प्रभारी खन्ना जसविंदर सिंह, सिमरनजीत सिंह, करनदीप सिंह, लवप्रीत सिंह और प्रदीप सिंह प्रमुख हैं।
ठाकुर, संतोष
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image