Monday, Apr 29 2024 | Time 23:52 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पहले अकाली दल के नेता ड्रग तस्करों को संरक्षण देते थे, अब उनके पुत्र ड्रग बेच रहे हैं: जौड़ामाजरा

चंडीगढ़, 10 अप्रैल (वार्ता) पंजाब आम आदमी पार्टी (आप) ने राज्य में ड्रग माफिया को स्थापित होने और पनपने में मदद करने के लिये शिरोमणि अकाली दल के नेताओं पर तीखा हमला करते हुये कहा कि पहले अकाली दल ड्रग माफिया को संरक्षण देता था, अब उनके नेताओं के पुत्र हेरोइन और अन्य नशीले पदार्थ बेच रहे हैं।
अकाली दल (बादल) के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह के पुत्र प्रकाश सिंह लंगाह शिमला में नशीला पदार्थ बेचते पाये गये। हिमाचल प्रदेश पुलिस ने प्रकाश लंगाह और उसके दोस्तों से 42 ग्राम हेरोइन भी बरामद की। यह पहली बार नहीं है कि प्रकाश सिंह लंगाह को ड्रग्स बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, उन्हें तीन मई, 2021 को भी पंजाब पुलिस ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था।
बुधवार को पार्टी कार्यालय से जारी बयान में आप मंत्री चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने कहा कि एक बड़े अकाली नेता के बेटे को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। हम इतने लंबे समय से यह कहते आ रहे हैं कि ये लोग (अकाली नेता और अकाली-भाजपा सरकार) ही कारण हैं कि ड्रग माफिया पंजाब में स्थापित और पनपने में सक्षम हुआ। उन्होंने पंजाब की पवित्र भूमि को नशीली दवाओं से त्रस्त कर दिया। उन्होंने हमारे राज्य को वित्तीय संकट की ओर एवं हमारे युवाओं को नशे की ओर धकेला और उनका जीवन बर्बाद कर दिया।
आप नेता ने कहा कि अकाली दल बादल एक तरफ 'पंजाब बचाओ यात्रा' निकाल रहे हैं
और दूसरी तरफ उनके अपने ही लोग नशा बेचते पकड़े जा रहे हैं। अकाली दल ने पंजाब
में नशे की जड़ें जमाई। उन्होंने कहा कि वे पंजाब के युवाओं को बर्बाद करने के लिये जिम्मेदार हैं। उन्होंने शिमला पुलिस से इन नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और सजा सुनिश्चित करने की अपील की।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image