Tuesday, Apr 30 2024 | Time 04:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में रेत माफिया गिरोहों की गतिविधियों की सीबीआई जांच की जाये:चुघ

चंडीगढ़, 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ
ने बुधवार को पंजाब में रेत माफिया गिरोहों की गतिविधियों की केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की।
श्री चुघ ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली आप सरकार केवल चुनाव को ध्यान में रखकर छोटे खिलाड़ियों के खिलाफ मामले दर्ज करके सिर्फ लीपापोती कर रही है, जबकि इस क्षेत्र में बड़े लोगों को खुली छूट दी गयी है, जिससे राज्य की पारिस्थितिकी गंभीर रूप से खतरे में पड़ गयी है। स्वान नदी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर रेत खनन के कारण रोपड़ और होशियारपुर के बीच राजमार्ग पुल के ढहने की संभावना पर मीडिया रिपोर्ट की कड़ी निंदा करते हुए चुघ ने कहा कि ऐसी खबरें राज्य के अन्य हिस्सों से भी आ रही हैं।
उन्होंने राज्य सरकार की खिंचाई करते हुये कहा कि पूरे राज्य में रेत माफिया गिरोहों की अवैध और दुष्ट गतिविधियों के कारण गांवों में बड़ी संख्या में लोगों को भारी परेशानी और असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जानी चाहिये, क्योंकि रेत माफिया की गतिविधियों के अंतर-राज्यीय परिणाम हो
सकते हैं।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image