Tuesday, Apr 30 2024 | Time 03:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


मेरा जीवन चंडीगढ़ की जनता, कार्यकर्ताओं को रहेगा समर्पितः टंडन

चंडीगढ़ 10 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा लोकसभा चुनाव के लिये चंडीगढ़ से प्रत्याशी घोषित किये जाने के पश्चात भाजपा कार्यालय पहुंचे संजय टंडन का गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने
मुंह मीठा कराकर स्वागत किया।
इस अवसर पर श्री टंडन ने कहा कि उनका जीवन चंडीगढ़ और कार्यकर्ताओं के लिये समर्पित रहेगा, यही मेरा संकल्प है। बुधवार को पार्टी प्रत्याशी घोषित होने के बाद टंडन सेक्टर-33 स्थित भाजपा कार्यालय कमलम में पहुंचे थे। यहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। इसके उपरांत पार्टी के सभागार में टंडन को गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी एवं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र पाल मल्होत्रा ने मुंह मीठा कराकर फुलकारी भेंट की और बधाई दी।
उन्होंने कहा, “ मंच पर आज मैं एक अलग भावना के साथ यहां खड़ा हूं, क्योंकि परिस्थितियां कोई भी रही हों, लेकिन अब तक वह एक साधारण कार्यकर्ता के रूप में पूरी निष्ठा से अपना धर्म निभाते रहे। शुरुआत पिता जी के मार्गदर्शन में की थी, उन्होंने जहां बिठाया, बैठ गये,जो काम कहा, वह करते रहे। उन्हें याद है कि 50 साल पहले छोटी सी उम्र में पहली बार पिता के चुनाव में कैसे काम किया था। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने उन्हें राष्ट्र प्रेम और अनुशासन में कार्य करने का सबक सिखाया। पहली बार वह आठ साल की आयु में संघ से जुड़े थे और बाद में अभिमन्यु शाखा के अमृतसर में मुख्य शिक्षक बने थे।
उन्होंने चंडीगढ़ से प्रत्याशी बनाये जाने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह का आभार जताया।
श्री रूपाणी ने कहा कि प्रत्याशी कौन होगा, यह इंतजार आज समाप्त हुआ है। प्रत्याशी के नाम की घोषणा के साथ वह क्षण आ गया है।
उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता जानते हैं कि व्यक्ति से बड़ा दल और दल से बड़ा देश,
हम सब देश के लिए काम कर रहे हैं और पिछले 10 वर्षों से देश हर क्षेत्र में तरक्की कर
रहा है और मोदी ने पूरी दुनिया में भारत को सम्मान दिलाया है। अब एक बार फिर जनता को तय करना है कि देश किसके हाथ में सुरक्षित है, पूरी दुनिया में भारत को कैसे प्रतिष्ठित हो, सका फैसला इस लोकसभा चुनाव में होगा।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
More News
कार पत्थर से टकराई, चार मरे

कार पत्थर से टकराई, चार मरे

29 Apr 2024 | 11:08 PM

सोनीपत, 29 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में पानीपत के गांव सीख पाथरी माता मंदिर में सोमवार माथा टेक कर वापस दिल्ली जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक तेज रफ्तार कार सोनीपत के गांव करेवडी के पास पत्थर से जा टकराई जिसमें एक तीन माह के बच्चे, 12 साल की बच्ची और दो महिलाओं की मौत हो गयी ।

see more..
image